Site icon www.4Pillar.news

क्या जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगे मोहसिन खान ? ऋतिक रोशन के साथ फोटो हुई वायरल 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसिन खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मोहसिन बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को देख फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे है। 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर मोहसिन खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मोहसिन बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को देख फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे है।

मोहसिन खान टीवी के फेमस एक्टर्स में से एक है। मोहसिन ने स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक गोयनका का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। इसके अलावा मोहसिन कंई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके है। बता दे कि मोहसिन अपनी शानदार ए yaक्टिंग के साथ-साथ अपने हैंडसम लुक्स और स्टाइल की वजह से भी चर्चा में बने रहते है। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ऋतिक रोशन के साथ नजर आए मोहसिन

दरअसल मोहसिन खान बीते दिन अपनी बहन जेबा और भांजे के साथ बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से मिलने उनके घर पहुंचे थे। मोहसिन ने इस मुलाकात की कंई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। तस्वीरों में मोहसिन ऋतिक रोशन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है। इसके साथ ही उन्होंने अपने भांजे को गोद में उठाया हुआ है।

इन तस्वीरों को साझा  करते हुए मोहसिन खान ने लिखा, “सबसे बड़े एक्टर्स में से एक और दुनिया के सबसे अच्छे दिखने वाले इस खूबसूरत इंसान से मिलने का सम्मान। अपने घर में हमारा भव्य स्वागत करने के लिए आपका धन्यवाद।”

फैंस का रिएक्शन

मोहसिन की ये तस्वीरों फैंस को खूब पसंद आ रही है। वहीं इन तस्वीरों को देख फैंस कयास लगा रहे है कि क्या मोहसिन खान ऋतिक रोशन के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले है।

Exit mobile version