Site icon www.4Pillar.news

दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर से शादी करेंगी सारा अली खान ? शुभमन गिल को लेकर कही ये बात

दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर से शादी करेंगी सारा अली खान ? शुभमन गिल को लेकर कही ये बात

सारा अली खान के दादा मशहूर क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी थे। जिनसे Sara Ali Khan की दादी Sharmila Tagore ने शादी की थी। अब सारा अली खान का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म Zara Hatke Zara Bachke को लेकर चर्चा में है। विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘ज़रा हटके जरा बचके’ को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर शुभमन के साथ लिया जाता है। इसी को लेकर सारा अली खान से पूछा गया कि क्या वो अपनी दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर से शादी करेंगी ?

क्या बोली सारा ?

इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में सारा अली खान से पूछा गया कि क्या वो भी दादी के नक्से-कदम पर चलते हुए क्रिकेटर संग शादी रचाएंगी ? सारा अली खान ने जवाब में कहा ,” मुझे लगता है कि जिस तरह की मैं हूं, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो क्या करता है। क्रिकेटर है , बिजनेसमैन, अभिनेता या डॉक्टर है, सच कहूं तो वह मेरे साथ मैंटली मैच करना चाहिए। ”

शुभमन गिल के साथ जुड़ा नाम

जब सारा अली खान से पूछा गया कि क्या हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के किसी खिलाडी ने उनका ध्यान खींचा है ? जवाब में सारा ने कहा ,” सच कहूं, मुझे लगता है कि मैं जिस शख्स के साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती हूं, वह अभी तक मुझे मिला नहीं है। मुझे इंतजार है। ”

बता दें, सारा अली खान की ज़रा हटके ज़रा बचके फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता विक्की कौशल लीड रोल में है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। सारा अली खान की ‘ऐ मेरे वतन के लोगो’ फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसके अलावा सारा अली खान ‘मेट्रो इन दिनों’ और ‘मर्डर मुबारक’ फिल्म में नजर आएंगी।

Exit mobile version