Site icon www.4Pillar.news

खूबसूरत पहाड़ों में वेकेशन एन्जॉय कर रही Sara Ali Khan, कभी सनसेट तो कभी दोस्तों के साथ पोज देते नजर आई एक्ट्रेस  

खूबसूरत पहाड़ों में वेकेशन एन्जॉय कर रही Sara Ali Khan, कभी सनसेट तो कभी दोस्तों के साथ पोज देते नजर आई एक्ट्रेस

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपनी खूबसूरत वेकेशन फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा कभी सनसेट को देखते तो तो कभी खूबसूरत पहाड़ों को बीच पोज देते नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को घूमने-फिरने का काफी शौक है। अक्सर अपने बीजी शेड्यूल से समय मिलते ही वे वेकेशन पर निकल पड़ती है। इसी बीच एक बार फिर सारा खूबसूरत वादियों में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी वेकेशन फोटोज शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

इस तस्वीर में सारा अली खान को खूसबूरत पहाड़ों के बीच पोज देते देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान विंटर लुक में नजर आ रही है। उन्होंने जींस, वाइट टॉप और प्रिंटेड वाइट स्कार्फ के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

कड़ाके की ठंड के बीच हाथ सेंकती सारा, इस फोटो में एक्ट्रेस को बोनफायर के सामने पोज देते देखा जा सकता है।

इस फोटो में अभिनेत्री अपनी दोस्त के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रही है। वहीं इस तस्वीर में सनसेट का खूबसूरत नजारा भी देखा जा सकता है।

अपनी वेकेशन पर उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ भी बातचीत की। इस तस्वीर में सारा को एक पहाड़ी महिला को गले लगाते देखा जा सकता है। अदाकारा की इस फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कितनी डाउन टू अर्थ है।

इस तस्वीर में एक्ट्रेस को सनसेट के व्यू का आनंद लेते देखा जा सकता है।

अपनी इस वेकेशन पर सारा नेचर के बीच खूबसूरत समय बीता रही है।

वहीं घूमने फिरने क बाद सारा थककर सोफे पर ही सो गई। इस फोटो में एक्ट्रेस का टेडी बियर वाला नाईट सूट काफी प्यारा लग रहा है।

Exit mobile version