Site icon www.4Pillar.news

Sara Ali Khan: ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन एन्जॉय कर रही है सारा अली खान, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में सारा की लेटेस्ट  तस्वीरें सामने आई है जिसमें एक्ट्रेस खूब मस्ती करते हुए नजर आ रही है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में सारा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसमें एक्ट्रेस खूब मस्ती करते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमने-फिरने का काफी शौक है। वहीं अपने इसी शौक के चलते एक्ट्रेस इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन एन्जॉय का रही है। हाल ही में इस ट्रिप से सारा की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

सारा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

दरअसल सारा अली खान ने हाल ही में अपनी ऑस्ट्रेलिया ट्रिप की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा खूब एन्जॉय करते हुए नजर आ रही है। सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस को ऑस्ट्रेलिया की अलग-अलग जगहों को एक्सप्लोर करते हुए देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों में सारा कभी जंगल में पोज देते हुए नजर आ रही है तो कभी समंदर किनारे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “सारा इन सिडनी… और एक मिनट मेलबर्न में।”

प्रोफेशनल लाइफ

सारा अली खान की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही है। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे है। वहीं बात करें सारा की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही ए वतन मेरे वतन और गैसलाइट जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। यह भी पढ़े: सारा अली खान ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ ‘टिंकू जिया’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो  

Exit mobile version