Site icon www.4Pillar.news

World Cup 2023: पीएम मोदी गेंदबाजी करेंगे, अमित शाह बल्लेबाजी; शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी पर साधा निशाना

World Cup 2023: पीएम मोदी गेंदबाजी करेंगे, अमित शाह बल्लेबाजी; शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी पर साधा निशाना

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच कुछ ही देर में  शुरू होने वाला है। फाइनल मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित सहित कई जानेमाने नेता, अभिनेता और क्रिकेटर स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। अब मैच को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

आज रविवार के दिन टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच ICC World Cup 2023 का फाइनल मैच होने जा रहा है। मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। कुछ ही देर में शुरू होने वाले मैच से पहले दर्शकों के अलावा राजनेताओं, अभिनेताओं और जानीमानी हस्तियां स्टेडियम में आना शुरू हो गई हैं। इस महामुकाबले को देखने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और ऑस्ट्रेलिया के उपप्रधानमंत्री मैदान में उपस्थित रहेंगे। शिव सेना ( उद्धव गुट ) सांसद संजय राउत ने मैच को एक राजनीतिक इवेंट बताते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

शिव सेना नेता संजय राउत का ब्यान

संजय राउत ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए इंटरव्यू में कहा,” जब से केंद्र और कई राज्यों में मोदी सरकार सत्ता में है, इस देश में हर चीज के लिए एक राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। क्रिकेट में राजनीती लाने की जरूरत नहीं है। लेकिन अहमदाबाद में ऐसा किया जा रहा है। जैसे कि पीएम मोदी गेंदबाजी करेंगे, अमित शाह बल्लेबाजी करेंगे और बीजेपी नेता बॉउंड्री पर खड़े होंगे।हमें सुनने को मिलेगा कि हमने विश्व कप जीता है। क्योंकि वहां पीएम मोदी थे। इस देश में आजकल कुछ भी होता है। ”

इंडिया जीतेगा

बता दें, विश्व कप में भारत अब तक दो बार जीत हासिल कर चूका है। भारत ने पहली बार कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीता था। जबकि दूसरी बार 2011 में वर्ल्ड कप जीता। अब भारत तीसरी बार विश्व कप जीत सकता है। विश्व कप की शुरुआत वर्ष 1975 में हुई थी।

Exit mobile version