Site icon www.4Pillar.news

Yodha Box Office Collection Day 2 : सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मूवी ने दो दिन में की बंपर कमाई

Yodha Box Office Collection Day 2 : सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मूवी ने दो दिन में की बंपर कमाई

Yodha Box Office Collection Day 2 : 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी की योद्धा फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस 4.25 करोड़ की कलेक्शन की है। वहीं,फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में उछाल आया है।

थैंक गॉड फिल्म के बाद करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी योद्धा फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। थैंक गॉड के फ्लॉप होने के बाद फैंस की उम्मीदें योद्धा पर टिकी हुई हैं क्योंकि इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। हालांकि, रिलीज के दिन फिल्म का बिजनेस  थोड़ा मंदा रहा लेकिन योद्धा की दूसरे दिन की कमाई में उछाल आया है।

योद्धा फिल्म का टोटल कलेक्शन

सैकनिलक की रिपोर्ट की शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, योद्धा फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.75 करोड़ रुपए की कमाई की है।  वहीँ,फिल्म की पहले दिन की कमाई 4.25 करोड़ थी। दो दिन के बिजनेस के बाद योद्धा फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस टोटल कमाई दस करोड़ हो गई है। वहीँ, फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 12 करोड़ के करीब हो गया है।

बता दें, योद्धा से पहले बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म जमी हुई है। इसके अलावा अदा शर्मा की बस्तर: द नक्सल स्टोरी भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि, बस्तर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं कर पा रही है। बस्तर फिल्म की पहले दिन की कमाई 50 लाख और दूसरे दिन 1.05 करोड़ हुई है।

55 करोड़ के बजट में बनी योद्धा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लीड रोल किया है।फिल्म निर्माता हीरू यश जोहर, करण जोहर, शशांक खेतान और अपूर्व मेहता की योद्धा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी ,राशि खन्ना, सनी हिंदुजा, रोनित रॉय, जैसे कलाकारों ने भूमिका निभाई है। अब आने वाले दिनों यह देखने को मिलेगा कि क्या शेरशाह की योद्धा भी हिट होती है या फिर फ्लॉप ?

Exit mobile version