Site icon www.4Pillar.news

कटरीना कैफ के व्हाइट गाउन की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपने गाउन की कीमत को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में छाई हुई है। वैसे तो कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहती है लेकिन उनके फोटो और वीडियो खूब वायरल ह

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपने गाउन की कीमत को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में छाई हुई है। वैसे तो कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहती है लेकिन उनके फोटो और वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं।

कटरीना कैफ अपने गाउन की कीमत को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में है। दरअसल हाल ही में कटरीना कैफ ने ‘नायका फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड’ शो में हिस्सा लिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था। इस परिधान में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही थी। कटरीना कैफ के इस गाउन की कीमत जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, डिज़ाइनर अलेक्स पेरी की यह ड्रेस 193464 रुपए की है। इस अवॉर्ड शो में कटरीना कैफ को उनकी कंपनी ‘के ब्यूटी'( Kay beauty) के लिए अवॉर्ड मिला है। इस ख़ुशी को कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। कटरीना कैफ के इस फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो कटरीना कैफ पिछले साल 2019 में सलमान खान के साथ भारत फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया। फिल्म में उन्होंने ‘कुमुद’ का किरदार निभाया है। अब जल्द ही कटरीना कैफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएँगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। सूर्यवंशी फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Exit mobile version