Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप,जानिए क्या है कीमत

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड और हॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है। देसी गर्ल जब भी शूटिंग के लिए या घूमने के लिए जाती हैं तो सबका ध्यान उन रहता है।

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड और हॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है। देसी गर्ल जब भी शूटिंग के लिए या घूमने के लिए जाती हैं तो सबका ध्यान उन रहता है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कैजुअल आउटिंग हो या रेड कारपेट पर इवेंट देसी गर्ल हमेशा ही परफेक्ट ऑउटफिट में नजर आती हैं। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा को शॉपिंग करने का कोई खास शौक नहीं है लेकिन उनका स्टाइल हमेशा ही बढिया रहता है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ‘लैला रोज’ की एक खूबसूरत ड्रेस पहने हुए नजर आई।

हाल ही में ‘प्रियंका चोपड़ा’ पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ देखा गया। पति के साथ प्रियंका फ्लोरल ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी। वहीं पति निक जोनस ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में ज़बरदस्त लग रहे थे। प्रियंका की इस ड्रेस में बहुत सारे रंग उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे थे। अपने रंगीन टॉप के साथ प्रियंका ने मैचिंग वाली पैंट पहनी हुई थी।

देसी गर्ल की इस ड्रेस की कीमत हमारी सोच भी बड़ी है। बेहद कैजुअल ड्रेस के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 120400 रुपए ख़र्च किए हैं। प्रियंका की फ्लोरल शर्ट की कीमत 55400 रुपए और मैचिंग पैंट की कीमत 65000 रुपए है। कीमत कुछ भी हो लेकिन प्रियंका चोपड़ा को फैशन के मामले में ‘ग्लोबल आइकॉन’ माना जाता है।

वहीं काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में ‘द स्काई इज पिंक’ के जरिए वापसी कर रही हैं। उनकी ये फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। प्रियंका के साथ इस फिल्म में जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Exit mobile version