Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत के बचपन की तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे आप Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कंगना रनौत ने खुद इन तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कंगना रनौत ने खुद इन तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया है।

मॉडल और एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बचपन और स्ट्रगल के दौरान की तस्वीरें साझा की हैं। कंगना रनौत ने इन तस्वीरों शेयर करते हुए अपने मॉडलिंग करियर का जिक्र किया है।

कंगना रनौत ने अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,” जब मैं छोटी लड़की थी तब मैंने खुद को मोतियों से सजाया था। मैंने खुद के बाल काटे ,जांघों तक ऊंची मोज़े और हील्स पहनी। लोग मुझपर हँसते थे। गांव की एक जोकर होने तक से लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक की पहली पंक्ति में हिस्सा लिया। मुझे लगता है फैशन कुछ भी नहीं है लेकिन अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। ”

सुपर स्टार कंगना रनौत का ये ट्वीट और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लोग उनके ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियांएं दे रहे हैं। ट्विटर यूजर कंगना रनौत की खूब तारीफ कर रहे हैं। कंगना की एक फैन पूजा ने ट्विटर पर लिखा ,” आप मोतियों के साथ बहुत सुंदर और खूबसूरत लग रही हैं। ” पूजा ने कंगना रनौत की फोटो भी शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री गले में मोतियों का हार पहने हुए नजर आ रही हैं। वास्तव में फैन द्वारा शेयर की गई इस फोटो में कंगना बहुत ही सुंदर लग रही हैं।

कंगना रनौत ट्रेंड्स नाम के एक यूजर ने कंगना की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” फैशन खाने जैसा है, आपको एक ही मेनू में नहीं रहना चाहिए। ” इस तरह काफी लोग कंगना की तस्वीरों पर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं।

Exit mobile version