Site icon www.4Pillar.news

पीएम नरेंद्र मोदी के 70वे जन्मदिन पर युवाओं ने मनाया राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस

पीएम नरेंद्र मोदी के 70वे जन्मदिन पर युवाओं ने मनाया राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस

पीएम नरेंद्र मोदी के 70वे जन्मदिन पर युवाओं ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मना कर देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है।

पीएम मोदी का जन्मदिन

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 17 सितंबर को 70 साल के हो गए। पीएम मोदी के जन्मदिन पर देश विदेश से लोग उन्हें हैप्पी बर्थडे विश कर रहे हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन दिन को लेकर ट्विटर पर #HappyBirthdayPMModi हैशटैग के साथ लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। ये हैशटैग ट्विटर पर नंबर एक पर सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहा है। लेकिन दूसरे और तीसरे नंबर पर #NationalUnemploymentDay और #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस चल रहा है।

दरअसल, 17 सिंतबर को लोग राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे हैं। लोग ट्विटर के माध्यम से देश में बढ़ रही बेरोजगारी को लेकर अपना पीएम के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बेरोजगार युवा ट्विटर पर तरह-तरह के मेमे,पोस्टर और वीडियो साझा कर पीएम मोदी से रोजगार की मांग कर रहे हैं।

देखें लोगों के ट्वीट

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीटर पर लिखा ,” देश गर्त में जा रहा है, आप बर्थडे मना रहे हो, अच्छा नहीं लगता मोदीजी। ”

स्वाति सुभेदार नाम की पत्रकार लिखती हैं,” जन्मदिन मुबारक हो ! श्रीमान प्रधानमंत्री। आज देश में बढ़ती बेरोजगारी पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में क्या राय है। ”

हंसराज मीणा नाम के यूजर ने लिखा ,” संपूर्ण राष्ट्र आज एकजुट होकर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मना रहा है। ”

69000 शिक्षक भर्ती नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा ,” प्रिय नरेंद्र मोदी, हम चाहते हैं कि भर्ती प्रक्रिया लोक सभा चुनाव की तरह सुचारू हो। कोई रुकावट नहीं। कोई कोर्ट का मुद्दा नहीं। अब बहुत हो गया है।”

एसबीएसपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पियूष मिश्रा ने लिखा ,” मोदी जी ने हमारे राष्ट्र से 100 करोड़ नौकरियां चुराई हैं।” इसके साथ उन्होंने स्टीव जॉब्स की फोटो भी साझा की है। इस तरह ट्वीटर पर कई हजार लोग बेरोजगारी के विरोध में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Exit mobile version