Site icon www.4Pillar.news

1920: Horrors Of The Heart VS Adipurush: बड़े बजट की आदिपुरुष के सामने 1920 ने कर दिया कमाल, दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

1920: Horrors Of The Heart VS Adipurush: बड़े बजट की आदिपुरुष के सामने 1920 ने कर दिया कमाल, दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

Adipurush VS 1920: Horrors Of The Heart Box Office Collection: बड़े बजट की आदिपुरुष के बाद 1920: होर्रोर्स ऑफ़ द हार्ट फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 1920 ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है।

इन दिनों सिनेमाघरों में प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष फिल्म चल रही है। आमतौर पर बड़े बजट और मल्टीस्टार फिल्म रिलीज होने के बाद मेकर्स अपनी छोटे बजट की फिल्मों को 2-3 हफ्ते बाद ही रिलीज करते हैं। आदिपुरुष फिल्म के साथ ही विक्की कौशल और सारा अली खान की ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’फिल्म रिलीज हुई थी। यह फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की कमाई भी ठीक-ठाक हो रही है। इसी शुक्रवार को कृष्णा भट्ट की 1920: होर्रोर्स ऑफ़ द हार्ट फिल्म रिलीज हुई है।

1920: होर्रोर्स ऑफ़ द हार्ट फिल्म में टीवी की बालिका वधु के नाम से मशहूर अविका गौर ने लीड रोल किया है। इस फिल्म के जरिए अविका गौर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अविका गौड़ की डेब्यू फिल्म ने रिलीज के बाद सबको चौंका दिया है। आदिपुरुष पसंद न करने वाले दर्शक बालिका वधु की फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहूंच रहे हैं।

फिल्म 1920 शुक्रवार को रिलीज हुई है। यह फिल्म कुल 974 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने अच्छी कमाई की है। उम्मीद जताई जा रही थी कि 1920 फिल्म 50 लाख के करीब ही कमा पाएगी लेकिन फिल्म ने पहले दिन सबको चौंका दिया। 1920 ने उम्मीद से दुगना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। शुक्रवार के दिन फिल्म ने 2.34 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीँ, रिलीज के दूसरे दिन 1920: होर्रोर्स ऑफ़ द हार्ट फिल्म ने 2.70 करोड़ रुपए की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।की। फिल्म दो दिन में 5 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।

स्टारकास्ट

हॉरर मूवी 1920 में अविका गौर, बरखा बिष्ट ,केतन कुलकर्णी , रणधीर राय,अमित बहल और राहुल देव ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने किया है। कृष्णा भट्ट की यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म का बजट 10 करोड़ रुपए का है।

Exit mobile version