Site icon www.4Pillar.news

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में लश्कर-ए-तैयबा के 4 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जहां 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ था,सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादियों को किया ढेर।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जहां 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ था,सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादियों को किया ढेर।

आज सोमवार की सुबह खमीर में सुरक्षा बलों ने चार उग्रवादियों को मार गिराया। शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक, आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी संगठन के थे। मुठभेड़ का स्थल लस्सीपोरा, नेशनल हाईवे 1 ए के पास है, जहां 14 फरवरी को विस्फोट हुआ था। सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया है। अब तक सेना ने आतंकवादियों के पास से दो एके राइफलें, 1 एसएलआर और 1 पिस्तौल बरामद किया है।

इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल हो गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह एक साफ़ ऑपरेशन साबीत हुआ। मुठभेड़ के दौरान किसी अन्य के जानमाल का बड़ा नुक्सान नहीं हुआ है। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

आपको बता दें,शनिवार को, जम्मू और कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल शहर में एक सीआरपीएफ काफिले के पास एक नागरिक की कार में विस्फोट हो गया था। सुरक्षा बलों के अनुसार इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था। अधिकारियों ने
बताया कि कार, एक हुंडई सैंट्रो मॉडल, आग की पूरी तरह से चपेट में आ गई थी। विस्फोट के कारण सीआरपीएफ की बस के पिछले हिस्से में मामूली क्षति आई थी।

संदेह है कि कार में रसायन, विस्फोटक और एलपीजी सिलेंडर का मिश्रण था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “सीआरपीएफ कर्मियों की वजह से कोई घायल नहीं हुआ और सभी संभावित कोणों के संबंध में घटना की जांच की जा रही है।”

Exit mobile version