Site icon www.4Pillar.news

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी,दो आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। ऑपरेशन आल-आउट के तहत भारतीय सेना ने लश्कर के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। ऑपरेशन आल-आउट के तहत भारतीय सेना ने लश्कर के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहारा इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर के छुपे होने की सुचना मिलने पर सेना और सीआरपीएफ ने साझा ऑपरेशन के तहत सर्च अभियान चलाया। साझा ऑपरेशन के तहत सेना और सीआरपीएफ ने लश्कर के दो आतंकवादियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया है। सुरक्षा बलों ने ख़ुफ़िया सुचना के आधार पर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

भारतीय सेना ने शुक्रवार की रात को चले ऑपरेशन में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर फुरकान को मर गिराया है। फुरकान के साथ सुरक्षा बलों ने एक और आतंकवादी को भी मार गिराया है।मौके से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। कश्मीर के आईजी ने बताया कि ख़ुफ़िया जानकारी के आधार पर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया है। देर रात चले इस ऑपरेशन में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर फुरकान के साथ उसके एक आतंकवादी को भी मार गिराया है।

आपको बता दें ,इससे पहले भी जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने मंगलवार के दिन तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। जम्मू कश्मीर के पुलवामा स्थित त्राल इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में इनका सफ़ाया किया है। मंगलवार शाम को सेना और सीआरपीएफ ने आतंकवादियों के छुपे होने की सुचना मिलने पर तलाशी अभियान के तहत इन तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

Exit mobile version