Site icon www.4Pillar.news

युवा बल्लेबाज सरफ़राज़ खान ने कश्मीरी लड़की रोमाना संग किया निकाह

युवा बल्लेबाज सरफ़राज़ खान ने कश्मीरी लड़की रोमाना संग किया निकाह

Sarfaraz Khan married Romana Zahoor: घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले युवा क्रिकेटर सरफ़राज़ खान ने कश्मीरी लड़की रोमाना ज़हूर संग निकाह कर लिया है।

युवा क्रिकेटर सरफ़राज़ खान ने शोपिया जिला की लड़की रोमाना जहूर संग निकाह कर लिया है। सरफराज ने शादी गुपचुप तरीके से की है। उनकी शादी में परिवार के लोग और खास रिश्तेदार शामिल हुए। युवा क्रिकेटर ने अपनी शादी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वह रोमाना जहूर संग नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग नवदंपति को शादी की बधाइयां दे रहे हैं। भारतीय टीम के युवा क्रिकेटर सूर्य कुमार ने सरफराज खान को बधाई देते हुए लिखा,” क्या बात है ? बहुत-बहुत बधाई। ” सूर्य कुमार के अलावा और फैंस और क्रिकेटर सरफराज को शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

रोमाना ज़हूर संग निकाह के बाद सरफराज ने कहा कि कश्मीर में शादी करना उनके नसीब में था। इसलिए यहां आकर शादी की है। वहीं, भारतीय टीम में एंट्री को लेकर सरफराज ने कहा कि अगर ऊपर वाले ने चाहा तो वह एक दिन जरूर भारतीय टीम में शामिल होंगे और देश के लिए खेलेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सरफराज खान और रोमाना जहूर की मुलाकात दिल्ली में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुइ थी। जिसके बाद दोनों में पहले दोस्ती हुई और बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई। सरफराज खान ने पूरा मामला अपने परिवार वालों को बताया। जिसके बाद परिवार वाले अपने बेटे के लिए रोमांना का हाथ मांगने के लिए कश्मीर पहुंचे। दोनों परिवारों की सहमति के बाद उनकी शादी कराने का फैसला लिया गया। बता दें, रोमाना ज़हूर दिल्ली के एक कॉलेज से एमएससी कर रही है।

Exit mobile version