Site icon www.4Pillar.news

कजाकिस्तान में मिला 45 फ़ीट ऊंचा बर्फ का ज्वालामुखी, IPS दीपांशु काबरा ने शेयर किया वीडियो

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक अद्धभुत वीडियो साझा किया है। वीडियो में बर्फ से बना ज्वालामुखी नजर आ रहा है।

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक अद्धभुत वीडियो साझा किया है। वीडियो में बर्फ से बना ज्वालामुखी नजर आ रहा है।

छतीशगढ में तैनात अतिरिक्त यातायात आयुक्त दीपांशु काबरा हर रोज अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शानदार और ज्ञानवर्धक वीडियो और पोस्ट साझा करते रहे हैं। गुरुवार के दिन आईपीएस अधिकारी ने एक बहुत ही दुर्लभ और अद्धभुत वीडियो साझा किया है। उनके इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बर्फ के ज्वालामुखी का वीडियो साझा करते हुए उसके बारे में भी बताया है। काबरा ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा ,” 45  फ़ीट ऊंचा है बर्फ का ज्वालामुखी ( #IceVolcano ) मिला कजाकिस्तान में,यहां खोलता पानी बाहर आते ही बर्फ बन जाता है। बर्फ से ढंके मैदानों में उभरे इस टीले से लगातार खौलता पानी बाह्रर निकल रहा है। जो बाहर आकर बर्फ में तब्दील हो रहा है। इस कारण इसकी ऊंचाई बढ़ने से यह अद्धभुत कलाकृति बन गई है ।” आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा के इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आईपीएस अधिकारी के वीडियो पर टिपण्णी करते हुए सचिन कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा,” अद्धभुत अकल्पनीय सर ।” जबकि दूसरे यूजर अभिनव खरे ने ‘अभिनव दृश्य’ लिखा। रवि पांडे नाम ट्विटर यूजर ने तो आईपीएस अधिकारी की तारीफ करते हुए बहुत ही शानदार कमेंट किया है। रवि ने लिखा ,” आपको पर्यावरण वैज्ञानिक होना चाहिए था। आप ऐसी चीजों में बहुत रूचि रखते हैं।  दीपांशु काबरा का ये वीडियो कुछ ही मिनटों में 1300 से अधिक बार देखा जा चूका है ।

Exit mobile version