Hardik Natasha Divorce: हार्दिक पांड्या ने तलाक से पहले नताशा को दिया था जोर का झटका

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का पत्नी नताशा स्तानकोविक के साथ तलाक हो गया है। इस बात की जानकारी खुद हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने बेटे अगत्स्य की परवरिश के बारे में भी अपडेट दिया है।

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज हार्दिक पांड्या और मॉडल नताशा स्तानकोविक का तलाक हो गया है। दोनों ने चार साल पहले एक क्रूज पर शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। हार्दिक और नताशा ने 18 जुलाई को देर शाम साझा रुप से अपने तलाक की घोषणा की है। बता दें, पिछले कई महीनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी और तलाक की खबरें आती रहती थीं। अब दोनों ने तलाक की खबर पर मुहर लगा दी है।

नताशा स्तानकोविक और हार्दिक पांड्या का हुआ तलाक

तलाक की जानकारी देते हुए हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा,” चार साल साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने अलग होने का फैसला लिया है। हमने साथ मिलकर बेहतर प्रयास किया और एक दूसरे को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। अब हम दोनों को लगता है कि अलग होने में ही भलाई है। यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था। क्योंकि हमने साथ मिलकर परिवार के तौर पर आनंद लिया। एक दूसरे का सम्मान करते हुए साथ दिया। ”

हार्दिक पांड्या ने आगे लिखा,” हमें अगत्स्य के रूप में आशीर्वाद मिला। अब वही हम दोनों की जिंदगी का केंद्र रहेगा। हम दोनों एक दूसरे का साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगत्स्य के लिए वो काम कर पाएं, जिससे उसको ख़ुशी मिले। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल और संवेदनशील समय में हमारी निजता का सम्मान रखें। ”

तलाक से पहले ही हार्दिक ने नताशा को दिया था झटका

तलाक देने के बाद हार्दिक पांड्या को हर्जाने के तौर पर नताशा को  बड़ी रकम देनी पड़ती। खबरों की मानें तो हार्दिक को तलाक के बाद अपनी संपत्ति का 70 फीसदी देना पड़ता। हार्दिक पांड्या की कुल नेटवर्थ 91 करोड़ बताई जा रहे है। ऐसे में तलाक के बाद उन्हें एक और झटका लगने वाला था। लेकिन हार्दिक ने बड़ी चालाकी दिखाते हुए अपनी कुल संपत्ति में से आधी संपत्ति किसी और के नाम कर दी थी। ये कदम उन्होंने तलाक से पहले उठाया।

पांड्या की नेटवर्थ

बता दें , हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति 91 करोड़ रूपये की है। उनका मुंबई में 30 करोड़ की लागत का एक घर है। इसके अलावा हार्दिक पांड्या का गुजरात के वडोदरा में भी एक शानदार घर है। वे कई लग्जीरियस गाड़ियों के मालिक हैं। ऐसे में अगर हार्दिक पांड्या को तलाक के बाद नताशा को हर्जाने के रूप में 70 फीसदी देता पड़ता तो उन्हें 62 करोड़ रुपए की रकम चुकानी पड़ती लेकिन हार्दिक ने तलाक से पहले ही गेम खेल दिया और अपनी आधी संपत्ति अपनी मां के नाम कर दी।

इस बात की जानकारी हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो संदेश में दी थी। उन्होंने कहा था कि उनकी आधी संपत्ति और गाड़ियों की मालिक उनकी मां हैं। हरफनमौला खिलाडी ने कहा था कि मेरा कोई भरोसा नहीं  है। मैं अपने नाम कुछ नहीं लूंगा। मुझे पचास प्रतिशत किसी और को नहीं देना है। ये आगे जाकर मुझे बहुत चुभेगा।

कौन है नताशा स्तानकोविक

सर्बियन डांसर/मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक ने प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म “सत्यग्रह” के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। हर्दिक और नताशा की 31 मई 2020 में शादी हुई थी। दोनों ने पहले क्रूज पर शादी की थी। फिर फरवरी 2023 में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार दोबारा शादी की थी। हालांकि दो बार की गई शादी सफल नहीं हो पाई। दोनों के तलाक की अटकलें इसी साल मई महीने में तेज हो गई थी। जिसकी वजह नताशा द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘हार्दिक’ सरनेम हटाया जाना है। तभी से दोनों एक दूसरे के साथ नजर नहीं आए और न ही दोनों ने तस्वीरें शेयर की।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *