क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा को पहनाई सगाई की अंगूठी।देखें खूबसूरत फोटो और वीडियो

भारतीय टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक से सगाई कर ली है। अंगूठी पहनाते समय हार्दिक ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में अंदाज में एक्ट्रेस को प्रपोज किया।

हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ की सगाई

टीम इंडिया के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक ने सगाई कर ली है। हार्दिक पांड्या ने दुबई के एक क्रूज पर नताशा को प्रपोज किया था और उन्हें सगाई की अंगूठी भी पहनाई थी। सगाई के रस्म के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा स्तानकोविक मीडिया की सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। नताशा बिग बॉस के घर में भी एक महीना रह चुकी हैं।

नताशा स्तानकोविक सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस है। नताशा साल 2012 में भारत आई थी। नताशा बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहती थी। उन्होंने जॉनसन एंड जॉनसन, कैडबरी और फिलिप्स जैसी दिग्गज कंपनियों के लिए विज्ञापन कर लोकप्रियता हासिल की है।

फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

स्तानकोविक ने साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक आइटम सांग पर डांस कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। नताशा साल 2014 में बॉलीवुड सिंगर बादशाह के ‘बंदूक’ गाने में भी दिखाई दी थी। बादशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे’ ने नताशा को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था।

एक्ट्रेस नताशा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ जीरो फिल्म में भी नजर आ चुकी है। नताशा ने ‘फुकरे रिटर्न्स’ फिल्म में आइटम सांग ‘महबूबा’ पर धमाकेदार डांस कर सुर्खियां बटोरी थी।

बिग बॉस सीजन 8 में नजर आ चुकी है नताशा 

मॉडल नताशा साल 2014 के बिग बॉस सीजन 8 में नजर आ चुकी है। बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस एक महीना रही। बिग बॉस के घर में नताशा ने अच्छी पारी खेली और उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। नताशा साल 2019 में ‘नच बलिये 9’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस रियलिटी शो में नताशा ने जमकर डांस किया था। अब अभिनेत्री हार्दिक पांड्या के साथ जीवन की नई पारी शुरू करने वाली हैं।

Comments

Translate »