Raveena Tandon : बेटी राशा थडानी के साथ बुडापेस्ट में वेकेशन एन्जॉय कर रही रवीना टंडन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

Raveena Tandon : रवीना टंडन इन दिनों अपनी बेटी राशा थडानी के साथ बुडापेस्ट में वेकेशन एन्जॉय कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी इस ट्रिप से कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ बुडापेस्ट (Budapest,Hungary)  में वेकेशन मना रही है। वे लगातार अपनी इस ट्रिप की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रवीना को अपनी बेटी राशा थडानी के साथ देखा जा सकता है।

Raveena Tandon की वेकेशन फोटोज

सामने आई तस्वीरों में रवीना और उनकी बेटी के साथ कुछ अन्य लोग भी नजर आ रहे है। पहली तस्वीर में दोनों माँ-बेटी को साथ में पोज देते देखा जा सकता है। वहीं कंई तस्वीरों में अभिनेत्री ने वहां का खूबसूरत व्यू दिखने की कोशिश की है। लुक की बात करें तो इस दौरान दोनों माँ बेटी काफी कूल लुक में नजर आ रही है। इन प्यारी इस तस्वीर को शेयर करते हर रवीना ने लिखा, ‘एक दिन में पूरा।’

बता दे कि रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी। शादी के बाद ये कपल दो बच्चों बेटा रणबीर थडानी और बेटी राशा थडानी के पेरेंट्स बने।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *