हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने शादी के चार साल बाद इस वजह से लिया था तलाक, अब हुआ खुलासा

Hardik Pandya and Natasha Stankovic divorce news: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने तलाक की घोषणा की थी। तलाक की घोषणा करते हुए दोनों ने साझा ब्यान जारी किया था लेकिन वजह नहीं बताई थी। अब असली कारण सामने आ गया है।

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में तलाक की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था। शादी के चार साल बाद दोनों के अलग होने की खबर सुनकर सभी हैरान रह गए थे। उस समय कुछ इस तरह की भी अफवाहें सामने आई थी कि नताशा ने हार्दिक से करोड़ों की संपत्ति में से हिस्सा लेने के लिए तलाक लिया है। हालांकि, ये सिर्फ बातें थीं अब तलाक की असली वजह सामने आ गई है।

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की वजह

टाइम्स नाउ ने हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक के बारे में नया खुलासा किया है। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट में कहा गया,”  हार्दिक पांड्या नताशा के लिए काफी बनावटी रहते थे। वह खुद में ही मस्त रहते थे। मॉडल को इस बात का एहसास हुआ कि इंसान के रुप में दोनों के बीच बड़ा अंतर है। हार्दिक अपने ही बारे में सोचते रहते थे। स्टेनकोविक ने आपस में संतुलन बनाने की काफी कोशिश की। लेकिन बात नहीं बन पाई। ”

आपस में तालमेल नहीं होने के कारण हुआ तलाक

सूत्र के हवाले से समाचार एजेंसी ने बताया , “नताशा के लिए अब इस रिश्ते को बर्दाश्त करना मुश्किल होता जा रहा था। यह एक ऐसी प्रक्रिया थी जो कभी खत्म नहीं होने वाली थी। नताशा इस रिश्ते में सही तालमेल नहीं बिठा पा रही थी, इसी वजह से उन्होने एक कदम पीछे खींचने का फैसला किया। नताशा स्टेनकोविक ने तलाक से पहले कई बार सोचा लेकिन हार्दिक के व्यवहार में कोई फर्क नहीं नजर आया। यह फैसला एक दिन या एक हफ्ते में नहीं लिया गया। ”

तीन बार रचाई शादी

बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने मई 2020 में शादी की थी। दोनों ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार शादी की थी। फरवरी 2023 में ईसाई और हिंदू रीती-रिवाज के साथ शादी की थी। कपल का चार साल का एक बेटा भी है। जिसका नाम अगत्स्य है। दोनों ने इसी साल जुलाई महीने में एक साझा ब्यान जारी कर अपने तलाक की घोषणा की थी।

नताशा और हार्दिक के बेटे का नाम

अपने तलाक की घोषणा करते हुए दोनों ने लिखा था,” चार साल साथ रहने के बाद हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हमारे लिए यह एक मुश्किल फैसला था। हम दोनों अपने बेटे अगत्स्य की एक साथ देखभाल करेंगे। “

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *