शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा राजपूत के बर्थडे पर लुटाया प्यार, कहा- ‘मुझे अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा…’

शाहिद कपूर ने अपनी वाइफ मीरा राजपूत के बर्थडे पर कंई रोमंटिक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने…

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत का आज बर्थडे  है। मीरा आज 7 सितंबर को 30 साल की हो गई है। इस खास मौके पर शाहिद  ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर करते हुए अपनी लेडी लव को बर्थडे विश किया है। वहीं एक्टर ने अपनी वाइफ के इस खास दिन पर उनके लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के बर्थडे पर शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल हाल ही में शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा संग कंई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में ये कपल साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहा है। वहीं कंई अन्य फोटोज में दोनों को अपनी फैमिली के साथ देखा जा सकता है। इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी पत्नी पर खूब प्यार बरसाया है।

शाहिद ने लिखा, “वह जादू है। वह अंदर से बाहर तक खूबसूरत है। वो स्ट्रांग है, वो प्यारी है और उसकी मुस्कान मेरे दिल को रोशन कर देती है। यह बर्थडे गर्ल पूरी तरह से मेरी  है और मुझे अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा। आपको जन्मदिन मुबारक हो खूबसूरत। भगवान आप पर आशीर्वाद बनाए रखे माई लव।’

2015 में हुई थी शादी

बता दे कि शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। दोनों की ये अरेंज मैरिज थी। वहीं शादी के एक साल बाद 2016 में  ये कपल एक बेटी मिशा के पेरेंट्स बने थे। वहीं इसके दो साल बाद 2018 में दोनों ने एक बेटे जैन का स्वागत किया। शाहिद और मीरा अक्सर अपने बच्चों संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

यह भी पढ़े :  6 साल के हुए शाहिद कपूर के बेटे जैन, वाइफ मीरा राजपूत ने क्यूट तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *