सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, फैंस कर रहे हैं शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ

1
सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, फैंस कर रहे हैं शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ
फोटोः सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं । सोनू सूद ने खुद के COVID 19 पॉजिटिव होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है ।

गरीबों के मसीहा और कोरोना वायरस महामारी में लगे लॉकडाउन के दौरान लाखों लोगों की मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है । सोनू सूद ने खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा ,” नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूँ कि कोविड 19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है ।इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है ।चिंता की कोई बात नहीं है ,उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा । आपकी मुश्किलों को ठीक करने का । याद रहे ,कोई भी तकलीफ में ,मैं हमेशा आपके साथ हूँ । सोनू सूद ।”

इस तरह सोनू सूद ने खुद के कोरोना वायरस संक्रमित होने की जानकारी दी है । सोनू सूद द्वारा दी गई इस दुखद जानकारी के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके (सोनू सूद ) लिए दुवाएं कर रहे हैं । बता दें , कोरोना वायरस महामारी के दौरान सोनू सूद द्वारा किए गए अतुलनीय कार्यों को देखते हुए ,हाल ही में पंजाब के कैप्टेन अमरिंदर सिंह की सरकार ने उन्हें कोविड 19 का ब्रांड अंबेसडर बनाया है ।

बता दें , सोनू सूद ने 15 अप्रैल को एक ट्वीट करते हुए सबकी मदद करने का वादा किया । उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,” लॉकडाउन हो या ना हो ,आपके रोजगार की चिंता मुझ पर छोड़ दीजिए ।”  इस तरह सोनू सूद ने सबको रोजगार देने का भरोसा दिलाया । ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने लोगों की मदद की है । इससे पहले भी वह लाखों लोगों की विभिन्न तरिके से मदद कर चुके हैं । सोनू सूद ने गत वर्ष लगे लॉकडाउन में हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की है । इसके अलावा विदेशों में फंसे छात्रों को भारत वापस लौटने में उन्होंने जी तोड़ मदद की है । अब कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी सोनू सूद लोगों की और ज्यादा मदद करने की बात कर रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here