जम्मू कश्मीर के राजौरी में भारतीय सेना ने नाकाम की घुसपैठ, दो आतंकवादियों को किया ढेर

Indian Army ने Jammu and Kashmir के Rajouri में पाकितान के आतंकवादियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया है। सुरक्षा बलों ने LOC पर घुसने की कोशिश करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश करने वाले दो उग्रवादियों को मार गिराया है। समाचार  एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार , नौसेरा के लाम सेक्टर में सेना ने घुसपैठियों के कब्जे से भारी मात्रा में युद्ध सामग्री बरामद की है।लाम, नौसेरा और राजौरी जिले में तलाशी अभियान इंडियन आर्मी का तलाशी अभियान जारी है।

सुरक्षबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

Indian Army के अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी आतंकवादियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया है। एनकाउटर में दो आतंकवादी मारे गए हैं। लाम सेक्टर में भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच देर रात फायरिंग शुरू हुई थी।

LOC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम

सेना के अधिकारी ने बताया, सेना के जवानों ने रात में पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ करते हुए आतंकवादियों की संदिग्ध हरकत देखी। सुरक्षा बलों ने घुसपैठियों पर गोलीबारी शुरू की। उन्होंने बताया की सुबह फर्स्ट लाइट होने पर तलाशी अभियान चलाया गया। बता दें, यह पहली बार नहीं है जब भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशश को नाकाम किया हो। इससे पहले भी सेना सैंड़कों बार घुसपैठियों को नियंत्रण रेखा पर ढेर कर चुकी है।

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024

बता दे , जम्मू कश्मीर में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं। .राज्य की 90 विधानसभा सीटों पर तीन चरण में मतदान होना है। पहले चरण का मतदान 18 सितंबर को 24 विधानसभा सीटों पर होना है। 26 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर को होगा। आखिरी चरण का मंतदन 1 अक्टूबर को 40 सीटों पर होना है। मतगणना 8 अक्टूबर 2024 को होगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *