Salman Khan ने गणपति विसर्जन में बहन अर्पिता संग किया डांस, बप्पा से मांगी खास विश 

Salman Khan : गणपति विसर्जन के दौरान सलमान खान अपनी बहन अर्पिता शर्मा संग डांस करते दिखे। इस दौरान एक्टर को बप्पा की आरती करते और उनसे विश मांगते हुए भी देखा गया।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के घर हर साल गणेश चतुर्थी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाता है। सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा हर साल बप्पा को अपने घर लाती है और फिर डेढ़ या तीन दिन के बाद उनका विसर्जन करती है। इस दौरान पूरी खान फैमिली अर्पिता के घर गणेश उत्सव में शामिल होती है। वहीं इस साल भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सोशल मीडिया पर अर्पिता के गणेश उत्सव का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Salman Khan ने शेयर किया ये वीडियो

दरअसल हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गणेश उत्सव का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर को अपनी पूरी फैमिली के साथ ये त्यौहार मनाते हुए देखा जा सकता है। सामने आए वीडियो में भाईजान बप्पा की आरती करते नजर आ रहे है। इस दौरान उन्हें अपनी बहन अर्पिता के साथ ढोल की थाप पर थिरकते हुए भी देखा जा सकता है। वहीं विसर्जन से पहले सलमान बप्पा के कानों में अपनी मनोकामना बोलते हुए भी नजर आ रहे है। इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘हैप्पी गणेश चतुर्थी।’

 पसलियों की चोट से जूझ रहे भाईजान

बता दे कि सलमान खान इन दिनों रिब इंजरी से जूझ रहे है। कुछ समय पहले ही उन्हें एक इवेंट में पसलियों के दर्द से कराहते हुए देखा गया था। वहीं इसके बाद भाईजान ने खुद भी अपनी चोट का खुलास किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘सिकंदर’ की शूटिंग कर रहे है, जहां उन्हें यह चोट लगी थी। बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन A.R Murugadoss कर रहे है और यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *