11 वर्षीय छात्र का स्कूल में रेप करती थी टीचर, मां ने पकड़ा, 3 महीने बाद होने वाली थी शादी

भारत में टीचर और छात्र के बीच गुरु शिष्य का रिश्ता होता है। टीचर अपने छात्र को शिक्षा के साथ-साथ जीवन में आगे बढ़ने की जानकारियां भी देते हैं। वहीं आज के युग में गुरु और शिष्य के रिश्तों में थोड़ा बहुत अंतर आ रहा है।

गुरु शिष्य के रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है। जहां एक 24 वर्षीय महिला शिक्षक अपने 11 वर्षीय छात्र के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी। टीचर की सगाई हो चुकी थी और उसकी कुछ महीने बाद ही शादी होने वाली थी। छात्र की मां ने दोनों को फोन पर बात करते हुए देखा और तभी इस बात का खुलासा हुआ। छात्र और टीचर फोन पर घंटों बातचीत करते थे और एक दूसरे को मैसेज करते थे। हालांकि, नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में पकड़ी गई टीचर को 20 लाख रुपए के बेल बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया।

सीबीएस न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार,स्कूल टीचर मैडिसन बर्गमैन अपने 11 वर्षीय छात्र के साथ क्लासरूम में शारीरिक संबंध बनाती थी। वह ऐसा पिछले कई महीने से कर रही थी। महिला शिक्षक की तीन महीने बाद शादी होने वाली थी। छात्र की मां ने अपने 11 वर्षीय बेटे को उसकी टीचर के साथ फोन पर बात करते हुए सुना। मां ने बेटे से फोन छीन लिया। लड़के के माता-पिता टीचर द्वारा किए गए मैसेज का प्रिंटआउट निकलवाकर छात्र के स्कूल पहुंचे।

अमेरिकन पुलिस को मिले दस्तावेजों के अनुसार, बर्गमैन अपने छात्र को मैसेज करती थी और स्कूल टाइम में या बाद में सेक्स पर चर्चा करती थी। शिक्षिका ने अपने छात्र को यह भी बताया कि शरीर के अंगों को छूने से कितना मजा आता है।

छात्र ने पुलिस को यह भी बताया कि वह हर रोज अपनी टीचर से फोन पर बात करता था। जब वह सर्दियों की छुट्टियों के दौरान अपनी मां के साथ आफ्तन आप्ल्स में स्कीइंग करने गया था तो उसने अपनी टीचर का नंबर ले लिया था। इसी दौरान मैडिसन बर्गमैन की उसके प्रेमी के साथ सगाई हो गई थी।

पुलिस ने प्राप्त दस्तावेजों के आधार पर अदालत को बताया कि छात्र और टीचर दिन भर एक दूसरे को मैसेज करते थे , जिसमें ज्यादातर बातचीत चूमने चाटने को लेकर होती थी। हालांकि, अदालत ने केस की सुनवाई के बाद स्कूल टीचर को 20 लाख रुपए के हस्ताक्षर वाले बेल बॉन्ड पर रिहा कर दिया।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *