शिवांगी जोशी के बर्थडे पर कुशाल टंडन ने शेयर किया खास पोस्ट, लिखा- ‘तुम्हे पाकर आभारी हूँ …’

शिवांगी जोशी के बर्थडे पर कुशाल टंडन ने एक अनदेखी  तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। इसके साथ ही कुशाल ने उनके लिए एक खास नोट भी लिखा है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी आज 18 मई को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट का रही है। इस खास मौके पर उनके फैंस और शुभचिंतक उन्हें बधाइयां दे रहे है। वहीं अब शिवांगी के को-स्टार रह चुके एक्टर कुशाल टंडन ने भी खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है। कुशाल ने हाल ही में एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने शिवांगी के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी के बर्थडे पर शेयर किया ये पोस्ट

सामने आई तस्वीर में कुशाल और शिवांगी एक जैसी टी-शर्ट पहने ट्विनिंग करते नजर आ रहे है। इस तस्वीर में दोनों गाड़ी के सामने खड़े रहकर पोज दे रहे है। इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए कुशाल ने शिवांगी के लिए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मेरी गॉर्जियस। आज मैं  आपको और आपके अविश्वश्नीय व्यक्तित्व का सेलिब्रेट करता हूँ। आप बहुत दयालु है, आप बहुत जेंटल है, आप बहुत केयरिंग है, आप बहुत फनी है। आप वो सबकुछ है जो एक लड़की में होना चाहिए। मैं अपने जीवन में आपको पाकर बहुत आभारी हूँ। साथ में कंई और जन्मदिन की शुभकामनाएँ, एकसाथ खूबसूरत यादें बनाते हुए।’

शिवांगी जोशी के बर्थडे पर कुशाल टंडन ने शेयर किया खास पोस्ट, लिखा- 'तुम्हे पाकर आभारी हूँ ...'

कुशाल और शिवांगी की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। कमेंट सेक्शन में ढेरों फैंस ने इस फोटो पर प्यार बरसाया है। वहीं कंई फैंस और ऐसी ही अनदेखी तस्वीरों की मांग करते भी नजर आए। इसके अलावा कंई फैंस ने कमेंट कर शिवांगी को बर्थडे विश भी किया है।

इस सीरियल में नजर आए थे दोनों

बता दे कि कुशाल और शिवांगी ने ‘बरसातें- मौसम प्यार का’ सीरियल में एकसाथ काम किया था। इस सीरियल में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। वहीं रियल लाइफ में भी फैंस दोनों को साथ में देखना खूब पसंद करते है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुशाल और शिवांगी इन दिनों रिलेशनशिप में है। वहीं कुशाल का ये पोस्ट देख फैंस उनके रिश्ते को कंफर्म ही मान रहे है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *