Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में आईसीयू बेड न मिलने के कारण परेशान बेटी ने पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल से अपनी 82 वर्षीय मां को मारने की वैधानिक इजाजत मांगी

एक बेटी ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल से अपनी 82 वर्षीय मां मारने की वैधानिक इजाजत मांगी है। यह बात उन्होंने उनकी 82 वर्षीय मां को अस्पताल में आईसीयू बेड न मिलने पर कही है ।

एक बेटी ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल से अपनी 82 वर्षीय मां मारने की वैधानिक इजाजत मांगी है। यह बात उन्होंने उनकी 82 वर्षीय मां को अस्पताल में आईसीयू बेड न मिलने पर कही है ।

भारत में कोरोना वायरस महामारी के कारण हालात इतने ज्यादा खराब हो गए हैं कि अब इलाज के अभाव में लोग देश में ‘मर्सी किलिंग’ (लाइलाज और दर्द की बीमारी से पीड़ित एक रोगी की हत्या करना) को वैधानिक तौर पर लागु करने की बात कहने लगे हैं ।

ऐसा ही एक दिल को झकझोर देने वाला मामला दिल्ली के शालीमार बाग़ से सामने आया है । जहां के बेटी अपनी 82 वर्षीय बीमार मां के लिए फोर्टिस अस्पताल में आईसीयू बेड नहीं मिलने से परेशान होकर पीएम नरेंद्र मोदी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से देश में ‘मर्सी किलिंग’ को वैधानिक जामा देने की बात कर रही है ।

ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में लड़की कहती है । नमस्कार! मैं दिल्ली निवासी दिलजीत अस्थाना हूँ। मेरी 82 वर्षीय मां अस्पताल में हैं । वह अपनी जिंदगी की जंग लड़ रही है । उनको वास्तव में आईसीयू बेड की जरूरत है । और फोर्टिस अस्पताल में इस समय आईसीयू बेड खाली नहीं हैं । उन्होंने हमें दूसरे अस्पताल में जाने के लिए कह दिया है ।”

उन्होंने आगे कहा ,” मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अनुरोध करती हूँ कि  मैं अपनी मां को अच्छे इलाज के लिए कहाँ लेकर जाऊं । इस समय यह मेरी जरूरत है । अगर आप मुझे सलाह नहीं दे सकते तो कृपया भारत में मर्सी किलिंग को वैधानिक किया जाए । आपको कोई अंदाजा नहीं है कि इस समय भारत का आम आदमी किस स्थिति से गुजर रहा है ? हम अपनी जरूरी सुविधाओं ,ऑक्सीजन ,मेडिकल ,अस्पतालों के लिए जूझ रहे हैं।मेरा आप से अनुरोध है कि भर में मर्सी किलिंग को वैधानिक किया जाए ताकि हम स्वाभिमान के साथ अपनी जान दे सकें । बहुत बहुत धन्यवाद ।जयहिंद ।”

लाचार बेटी ने यह सब रुंधे हुए गले से कहा है ।  वीडियो को ट्विटर पर पीएम मोदी ,सीएम केजरीवाल ,तहसीन पूनावाला , अभिनेत्री भूमि पेडनेकर , अभिनेता सोनू सूद ,पत्रकार रोहिणी सिंह और साक्षी जोशी को भी टैग किया गया है।

Exit mobile version