फ्लैट में बंद कर एक महीने तक करता रहा मॉडल का रेप, आरोपी फरार

उत्तरी केरल के कन्नूर की रहने वाली एक मॉडल महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे 22 दिनों तक फ्लैट में बंद करके रखा गया और यौन शोषण किया गया। उसने यह भी दावा किया है कि उसे आरोपी ने पेशाब पीने के लिए मजबूर किया और आरोपी ने उसे जला दिया। मॉडल ने कहा कि जब वह खाना लेने बाहर गया तो वह खुद को बचाकर फ्लैट से भाग गई। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह शिकायत दर्ज करने से डरती है क्योंकि आरोपी ने उसकी कई आपत्ति जनक फोटो और वीडियो बनाए हुए हैं।

केरल के कन्नूर से एक चौंकाने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां 24 वर्षीय महिला को 3 महीने पहले कोच्चि के एक फ्लैट में कथित तौर पर बंद कर दिया गया था। इसके बाद उसके प्रेमी द्वारा लगभग 1 महीने तक उसे प्रताड़ित और यौन उत्पीड़ित किया गया। हालांकि, महिला फ्लैट से भागने में सफल रही और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई करने में पुलिस विफल रही है।

यह केस तब सामने आया जब उसकी एक सहेली ने सोमवार को पीड़ित महिला की तस्वीरें साझा की। फोटो में उसके शरीर पर निशान थे। उसमें जलने के निशान भी शामिल थे। हालांकि पुलिस ने कहा है कि आरोपी एक छोटा व्यवसाई है और शिकायत दर्ज कराने के बाद से वह फरार हो गया है।

आपको बता दें आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट ने मंगलवार को पुलिस को बुलाया और शुक्रवार तक मामले का विवरण दाखिल करने के निर्देश दिए। पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया। कोच्चि के पुलिस आयुक्त सी नागा राजू ने कहा है कि आरोपी को पकड़ने के लिए सभी कोशिशें की जा रही है।

केरल राज्य की महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस को मामले की विस्तार से जांच करने का निर्देश दिया है।  इस केस की जांच में देरी के लिए संबंधित पुलिस अधिकारियों की भी खिंचाई की है। साथ ही पुलिस को पीड़िता को सुरक्षा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया।

Comments

Translate »