आमिर खान की बेटी इरा खान को डिप्रेशन के बाद इन परेशानियों का करना पड़ रहा है सामना, वीडियो शेयर कर बताया- मैं बस रोती रहती हूँ 

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर बताया है कि डिप्रेशन के बाद उन्हें ज्यादा गुस्सा आने की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इरा अपनी मेन्टल हेल्थ और डिप्रेशन के बारे में भी खुलकर बात करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि डिप्रेशन के बाद उन्हें किन परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। इरा बताती हैं कि उन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आता है और उन्हें नार्मल गुस्सा नहीं आता है।

कई बार शर्मिंदगी महसूस होती है।

लगभग 10 मिनट का वीडियो शेयर कर आमिर की लाड़ली ने अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी। इरा बताती हैं, मुझे पिछले कंई दिनों से बहुत गुस्सा आ रहा है। ऐसा आमतौर पर मेरे साथ नहीं होता। उन्होंने बताया कि कई बार उन्हें शर्मिंदगी भी होती है क्योंकि वे नहीं जानती कि वे अपने गुस्से से कैसे डील करें।

इरा आगे बताती हैं कि शुक्रवार को वे ड्राइव करके घर जा रही थी। लेकिन वे नहीं गयी उसके बाद वे फुटबॉल खेलने चली गयी। लेकिन इससे कुछ ठीक नहीं हुआ। वह गाड़ी चला रही थी तभी उन्हें फील हुआ कि वे गुस्से में हैं और खुद ड्राइव करके घर जाने की हालत में नहीं हैं। मैंने सोचा ऐसी हालत में एक मशीन को कण्ट्रोल करना सही नहीं है। इसलिए मैंने गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर दी और फिर कोई मुझे लेने आया और मैं बस रोती रही, रोती रही और बस रोती ही रही।

यहां देखिये इरा खान का वीडियो

2020 में डिप्रेशन का किया था खुलासा

आपको बता दे कि अक्टूबर 2020 में आमिर की बेटी इरा खान ने अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की थी। इरा ने अपने डिप्रेशन के बारे में बताते हुए कहा था कि,”मैं डिप्रेशन में हूँ और पिछले 4 सालों से इसका सामना कर रही हूँ।

Comments

Translate »