सनी लियॉन ने लॉकडाउन में बनाई ब्रोकन ग्लास पेंटिंग,खूब हो रही है तारीफ:Photo

1
Sunny Leone makes a broken glass painting in lockdown
सनी लियॉन

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने समय का सदुपयोग करते हुए एक पेंटिंग बनाई है। जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

ज्यादातर लोग सनी लियॉन के अभिनय के बारे में जानते होंगे ,एक्ट्रेस एक ज़बरदस्त चित्रकार भी है ,इसके बारे में बहुत कम लोगों को पता है। हाल ही में सनी लियॉन ने एक पेंटिंग बनाई है। जिसका उन्होंने ग्लास पेंटिंग नाम रखा है।

अभिनेत्री द्वारा बनाई गई पेंटिंग टूटे हुए शीशे की तरह नजर आती है। यही वजह है इस कला का नाम भी उन्होंने टुटा हुआ सीसा यानी ब्रोकन ग्लास रखा है।

सनी लियॉन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी आर्ट की फोटो शेयर की है। पेंटिंग को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए सनी ने लिखा ,” आखिरकार मैंने लॉकडाउन में अपने चित्र को बना लिया है। इसको बनाने में 40 दिन लगे। ”

अभिनेत्री ने आगे लिखा ,” इसे इस समय हमारे जीवन की तरह ‘टुटा हुआ कांच’ कहा जा सकता है। सबकुछ बिखरा हुआ महसूस हो रहा है। लेकिन हर टुकड़ा एक दूसरे के बगल में होता है ,जिसे फिर से पूरा बनाया जा सकता है। ”

उन्होंने आगे लिखा ,” इसलिए अगर हम एकसाथ काम कर सकते हैं तो हम फिर से पूरा महसूस करेंगे और एक साथ कमबैक करेंगे। आप सभी को प्यार। ”

इस तरह सनी लियॉन ने अपनी कला के साथ लोगों को एक साथ जुड़ने की भी बात कही है। अभिनेत्री की इस कला को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सनी लियॉन की इस कला को मात्र 45 मिनट में 156714 बार देखा जा चूका है और ये सिलसिला लगातार जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here