रानू मंडल के बाद वायरल हुआ बिहार के सनी बाबा का इंग्लिश गाना

देश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। साल 2019 में अपने गाने को लेकर सुर्ख़ियों में आई रानू मंडल के बाद बिहार के सनी बाबा सुर्खियों में हैं। सनी बाबा इंग्लिश में गाना गाकर अपना पेट पालने के लिए भीख मांगते हैं।

कोलकाता का रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने गाकर अपना जीवन-यापन करने वाली रानू मंडल रातों-रात सेलिब्रिटी बन गई। जिसके बाद उनको हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म  हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाने का मौका दिया।

रानू मंडल ( RanuMondal ) के टैलेंट को देखकर लता मंगेशकर भी अपनी प्रतिक्रिया देने पर मजबूर हो गई थी। अब रानू मंडल के बाद बिहार के सनी बाबा नाम के एक फकीर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं।

सनी बाबा की फर्राटेदार अंग्रेजी और इसी भाषा में उनके गाने के स्टाइल से हर कोई प्रभावित है। सनी बाबा (Sunny Baba) भीख मांगकर अपना गुजारा करते हैं। लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि भीख मांगने के लिए अंग्रेजी गाने गाते हैं।

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक यूजर ने साझा किया है। जिसमें वह इंग्लिश गाना गाने के साथ अंग्रेजी में बात करते हुए आ रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब उनसे पूछा गया कि आप क्या खाते हैं ? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा ,भगवान जो मुझे देता है मैं वही खा लेता हूं।

Comments

Translate »