Site icon www.4Pillar.news

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी की शादी के फंक्शन हुए शुरू, हल्दी सेरेमनी के लिए नूपुर के घर पहुंची रीना दत्ता और किरण राव 

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी की शादी के फंक्शन हुए शुरू, हल्दी सेरेमनी के लिए नूपुर के घर पहुंची रीना दत्ता और किरण राव

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान जल्द ही नूपुर शिखरे संग शादी करने वाली है। हाल ही में इरा की हल्दी सेरेमनी हुई जिसमें आमिर की दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव नजर आई।

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान जल्द ही दुल्हन बनने वाली है। बता दे कि इरा काफी समय से सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे को डेट कर रही है। वहीं कल यानि 3 जनवरी को दोनों शादी करने वाले है। इरा और नूपुर के घर इस समय जश्न का माहौल है। वहीं अब उनके प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके है। आज इरा और नूपुर  की हल्दी सेरेमनी हुई जिसमें आमिर की दोनों पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव भी नजर आई।

आमिर खान की बेटी के प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू

दरअसल आज 2 जनवरी को इरा खान और नूपुर शिखरे की हल्दी सेरेमनी हुई जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। एक वीडियो में दूल्हे राजा नूपुर अपनी फैमिली संग पोज देते नजर आ रहे है। जबकि एक वीडियो में इरा की माँ रीना दत्ता को देखा जा सकता है। इस दौरान रीना ग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आई।

समधन से गले मिलते नजर आई किरण राव

वहीं एक अन्य वीडियो में आमिर की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव को देखा जा सकता है। इस दौरान किरण महाराष्ट्रियन लुक में सजी-धजी नजर आई। वीडियो में किरण नूपुर की माँ से गले मिलते नजर आ रह रही है। इस दौरान दोनों समधन की बॉन्डिंग देखने लायक थी।

बता दे कि इरा खान और नूपुर शिखरे काफी समय से डेट कर रहे है। वहीं दोनों ने साल 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। बीते साल दोनों ने एंगेजमेंट की थी। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं अब फैंस दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे है।

Exit mobile version