AAP ने 15वीं नेशनल च्वाय-क्वांग-डो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले सभी लडक़े एवं लड़कियों को दी बधाई

पंचकूला जिला अध्यक्ष योगेश शर्मा ने अपने आवास पर सभी को चाय पर बुलाया

पंचकूला:आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने बिश्वनाथ चेराइली में हुई 15वीं नेशनल च्वाय-क्वांग-डो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले सभी लडक़े एवं लड़कियों को बधाई दी।

आज अपने निवास पर इन बच्चों को चाय पर आमंत्रित कर योगेश्वर शर्मा ने इन सभी से खासतौर पर मुलाकात की एवं सबको उनके उज्जवल भविष्य के लिए अपनी एवं पार्टी की तरफ से शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर पार्टी की ओर से सभी विजेताओं को स्वर्ण पदक देकर सम्मानित किया गया। श्री शर्मा ने इस अवसर पर इन बच्चों को प्रशिक्षित करने वाले प्रशिक्षकों को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि उनकी बदौलत बच्चे ये मुकाम हासिल कर सके और पंचकूला सहित पूरे हरियाणा का नाम रौशन कर सके।

योगेश्वर शर्मा ने च्वाय क्वांग डो एसोसिएशन ऑफ इंडिया और इसके राष्ट्रीय महासचिव बिक्रम थापा के प्रयासों की भी सराहना की। श्री शर्मा ने कहा कि छोटी उम्र में बच्चों खासतौर से बच्चियों को आत्मरक्षा के गुर सिखाने के लिए राष्ट्रीय महासचिव श्री बिक्रम थापा जी और च्वाय-क्वांग-डो एसोसिएशन ऑफ इंडिया  का बहुत बहुत धन्यवाद। बच्चे और बच्चियों में आत्मरक्षा के गुण पैदा करना आज के समय की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि आत्मरक्षा के गुर सीखने वाली लड़कियां जहां अपनी आत्मरक्षा स्वयं कर सकेंगी, वहीं वह और यह गुर सीख रहे लडक़े आम जन की आवश्यक्ता पडऩे पर सहायता कर सकेंगे।

उन्होंने कहा कि आज के इस भय के माहौल में यही समाज का दायित्व भी बनता है। उन्होंने सभी बच्चों से इस खेल के साथ साथ अपनी पढ़ाई की तरफ भी विशेष ध्यान देने को कहा। 

इस अवसर पर च्वाय क्वांग डो एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव बिक्रम थापा ने उन्हें च्वाय क्वांग डो के बारे में विस्तार से बताया कि किस तरह से यह मार्शल आर्ट न सिर्फ आत्मरक्षा के लिए उपयोगी साबित होता है, बल्कि यह कई तरह की बीमारियों से भी निजात दिलाने में सहायक सिद्ध होता है। इसके आलावा यह ध्यान साधने में भी सहायक होता है।

 इस अवसर पर आप पंचकूला के संगठन मंत्री सुरेंद्र राठी, पंचकूला के अध्यक्ष सुशील मैहता, जिला युवा प्रधान आर्य सिंह, पार्टी की महिला नेता पूजा भारद्वाज इत्यादि भी उपस्थित थे।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8971 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री