AAP नेता योगेश्वर शर्मा ने कुसुम हुड़ा और घनश्याम टागरा के लिए वार्ड नंबर 22 में मांगे वोट

आम आदमी पार्टी के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने शुक्रवार शाम को वार्ड नंबर 22 में पार्षद पद की उम्मीदवार कुसुम हुड़ा एवं चेयरमैन पद के लिए पार्टी उम्मीदवार घनश्याम टागरा के लिए वोट मांगे। शर्मा ने लोगों से एक मौका अरविंद केजरीवाल की आप के उम्मीदवारों को देने के नाम पर वोट मांगे।

शर्मा ने कहा कि अब तक की जितनी भी पार्टियों की सरकारें बनीं उनके नेताओं ने शहरों या गांवों में विकास करने के नाम पर अपना ही विकास किया है। उन्होंने कहा कि  इन दलों के नेताओं ने भ्रष्टाचार को इस कद्र बढ़ा दिया कि पिछले दिनों कई निकायों में हुए घोटाले सामने आए हैं।

योगेश्वर शर्मा ने कहा कि हमारे विकास की राह में बैठे इस भ्रष्टाचार को केवल आम आदमी पार्टी ही खत्म कर सकती है। इसका उदाहरण दिल्ली के बाद पंजाब में आप की सरकार ने दे दिया है। जहां भ्रष्टाचार की जानकारी मिलने पर अपनी ही पार्टी के भ्रष्ट मंत्री को जेल भेजने में भी पार्टी ने कोई संकोच नहीं किया।

आप नेता ने कहा कि विकास के मामले में कालका बहुत ही पीछे रह गया है। यहां तक की यहां के लोग बिजली,पानी,सडक़ें, रोजगार जैसी  मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित हैं। आप की प्रदेश में सरकार बनने पर यहां विकास के रास्ते अपने आप खुलते चले जाएंगे, बस इसकी शुरुआत करने के लिए यह निकाय चुनाव एक सीढ़ी है।

उन्होंने लोगों से पार्टी उम्मीदवारों को भारी मतों से इस चुनाव में विजयी बनाने की अपील की तो लोगों ने हाथ खड़े कर उन्हें समर्थन देने का वायदा किया। इस अवसर उनके साथ जिला प्रधान सुरेंद्र राठी, योगी मथुरिया, कपिल योगी, बबलू रामगढ़िया, आरती अरोड़ा, प्रवीण हुड्डा, सतीश कुमार , पूजा शर्मा, अमित, राहुल भारद्वाज, मंजेश कुमार और एनके वर्मा मौजूद रहे ।

Comments

Translate »