पुलवामा हमले पर टिप्पणी के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से किया बाहर

पुलवामा हमले पर टिप्पणी करने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को , ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने के लिए कहा गया। सिद्धू की जगह अब अर्चना पूर्ण सिंह को शो में लिया जाएगा।

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, द कपिल शर्मा शो के सदस्य, को पुलवामा आतंकवादी हमले पर उनकी टिप्पणियों के बाद लोकप्रिय टेलीविजन कॉमेडी टॉक शो छोड़ने के लिए कहा गया है। उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को शो में लिया जाएगा।

एक मीडिया सूत्र के अनुसार ,”शो को अवांछित विवाद में घसीटा जा रहा है। वह भी तब ,जब टीम ने पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू को शो से दुरी बनाने के लिए कह दिया था। एपिसोड की टटीम पहले ही अर्चना पूर्ण सिंह के साथ ,दो एपिसोड शूट कर चुकी है। “

सिद्धू ने मीडिया से बातचीत करते हुए टिप्पणी की थी ,”पुलवामा आतंकी हमले के लिए किसी देश या व्यक्ति को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। पुलवामा हमला एक कायरतापूर्ण और निंदनीय है। इसके लिए जो भी जिम्मेदार हैं ,उनपर कार्यवाही होनी चाहिए। आतंकवाद का कोई धर्म ,जात ,देश और पार्टी नहीं होती। मैं इसकी निंदा करता हूँ। “

सिद्धू के इस कमेंट के बाद ,सोशल मीडिया पर कठोर आलोचना होने लगी और ‘द कपिल शर्मा शो ‘से बाहर किये जाने की मांग उठने लगी। जिस पर चैनल ने अपनी साख बचाये रखने के लिए ,सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Comments

Translate »