Site icon www.4Pillar.news

आराध्या बच्चन की क्यूट अदा ने जीता लोगों का दिल, हाथ जोड़कर किया नमस्ते

आराध्या बच्चन की क्यूट अदा ने जीता लोगों का दिल, हाथ जोड़कर किया नमस्ते

बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाते हैं। ये अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ छुट्टियों पर जाते रहते हैं। हाल ही में ऐश्वर्या  राय, अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या विदेश से मुंबई एयरपोर्ट पर लौटे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। इस जोड़ी के साथ लोगों की नजरे आराध्य बच्चन पर भी रहती हैं। आराध्या बच्चन फेमस किड स्टार्स में से एक है। सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह पापा अभिषेक और मॉम ऐश्वर्या राय के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अभिषेक बच्चन आगे चलते हैं। पीछे ऐश्वर्या राय आराध्या के साथ चलती हुई नजर आ रही है। इसी दौरान आराध्या बच्चन का पैपराजी से मिलने का तरीका लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। दरअसल, एयरपोर्ट से बाहर निकलकर आराध्या ने पैपराजी का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए ‘नमस्ते’ कहा। बाद में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन कार में बैठ गए।

आराध्या का वीडियो

इतना ही नहीं गाडी के अंदर बैठी हुई आराध्या बच्चन ने पैपराजी को हाय कहा।  ऐश्वर्या राय ने भी नमस्ते करते हुए हाल चाल पूछा। बच्चन परिवार का यह बर्ताव सभी को बहुत पसंद आ रहा है। खासतौर पर आराध्या की क्यूटनेस की बहुत तारीफ हो रही है।

लोगों के कमेंट

वहीं, सोशल मीडिया यूजर आराध्या बच्चन की खूब तारीफ कर रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा,” बहुत ही सुंदर। दूसरे ने लिखा,” बहुत प्यारी। ” वही कुछ लोग आराध्या बच्चन के पुराने हेयर स्टाइल के बारे में भी बात कर रहे हैं। एक ने लिखा,” वही पुराना हेयर स्टाइल।  दूसरे ने लिखा,” आज तो शर्माती हुई बच्चन का नया लुक था। इस तरह और भी कई यूजर कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version