Site icon www.4Pillar.news

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन पर खूब प्यार लुटाते नजर आई रेखा, वायरल हुई तस्वीरें 

NMACC के उद्घाटन के दूसरे दिन की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में रेखा ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रही है।

NMACC के उद्घाटन के दूसरे दिन की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में रेखा ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रही है।

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में रेखा ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के उद्घाटन समारोह में शिरकत की। इस दौरान एक्ट्रेस हमेशा की ही तरह काफी खूबसूरत लग रही थी। वहीं अब हाल ही में इस इवेंट के दौरान की उनकी कुछ अनदेखी  तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में रेखा की अमिताभ बच्चन की पोती और बहू के साथ खास बॉन्डिंग दिख रही है।

ऐश्वर्या और आराध्या पर प्यार लुटाती दिखी रेखा

दरअसल हाल ही में फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने NMACC के लॉन्च के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रेखा की आराध्या और ऐश्वर्या के साथ प्यारी बॉन्डिंग देखी जा सकती है। पहली तस्वीर में रेखा आरध्या बच्चन को गले लगाते हुए नजर आ रही है। जबकि दूसरी तस्वीर में रेखा को ऐश्वर्या  राय पर भी प्यार लुटाते हुए देखा जा सकता है।

फैंस को मनीष मल्होत्रा, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन और रेखा की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर खूब प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए।

ऐश्वर्या राय की प्रोफेशनल लाइफ

बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछली बार वे पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म पोंनियिन सेल्वेन 1 में नजर आए थे। वहीं इसके बाद ऐश्वर्या इसी फिल्म के दूसरे पार्ट पोंनियिन सेल्वेन 2 में नजर आएंगी। इसके आलावा ऐश्वर्या रजनीकांत स्टारर जेलर मूवी में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: NMACC: मॉम ऐश्वर्या राय संग बेटी आराध्या बच्चन ने सादगी से जीता लोगों का दिल, देखें वीडियो

ऐश्वर्या राय बेटी संग पहुंची अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में, अनारकली सूट पहने बेहद खूबूसरत लगी आराध्या बच्चन  

Exit mobile version