Site icon www.4Pillar.news

बेटी आराध्या बच्चन संग खूब थिरकी ऐश्वर्या राय बच्चन, माँ-बेटी का डांस वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ 

बेटी आराध्या बच्चन संग खूब थिरकी ऐश्वर्या राय बच्चन, माँ-बेटी का डांस वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों माँ-बेटी खूब डांस करते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन से खूब प्यार करती है। ऐश्वर्या जहां भी जाती है अपनी बेटी को साथ लेकर जाती है। दोनों को कभी कोई इवेंट या पार्टी तो कभी एयरपोर्ट पर अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है। इसी बीच ऐश्वर्या और आराध्या के एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों माँ-बेटी साथ में डांस करते हुए नजर आ रही है।

यह भी पढ़े: ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन पर खूब प्यार लुटाते नजर आई रेखा, वायरल हुई तस्वीरें 

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो किसी पार्टी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या को अपनी बेटी आराध्या के साथ ‘कयामत’ गाने पर खूब डांस करते देखा जा सकता है। हालाँकि जैसे ही ऐश्वर्या की नजर कैमरे पर पड़ती है तो वे डांस करना बंद कर देती है और आराध्या के कंधों पर हाथ रखकर खड़े हो जाती है। इस वीडियो में उनके साथ जेनेलिया डिसूजा भी नजर आ रही है लेकिन फैंस की निगाहें तो केवल माँ-बेटी के डांस पर टिक गई।

इस वीडियो में दोनों माँ-बेटी काफी खूबसूरत लग रही है। ऐश्वर्या ने जहां इस दौरान ब्लैक कलर का अनारकली सूट पहना है तो वहीं आराध्या इस दौरान वाइट कलर की ड्रैस पहने नजर आई। माँ-बेटी के इस डांस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है।

यह भी पढ़े: ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के पंजाबी लुक ने जीता फैंस का दिल, मैचिंग सलवार-सूट में खूबसूरत दिखी दोनों माँ-बेटी 

Amitabh Bachchan: जब नाराज हो जाती है आराध्या बच्चन तो ये गिफ्ट देकर मनाते है अमिताभ बच्चन, किया खुलासा 

Exit mobile version