Site icon www.4Pillar.news

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के पंजाबी लुक ने जीता फैंस का दिल, मैचिंग सलवार-सूट में खूबसूरत दिखी दोनों माँ-बेटी 

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के पंजाबी लुक ने खिंचा सबका ध्यान, मैचिंग सलवार-सूट में खूबसूरत दिखी दोनों माँ-बेटी

इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन दोनों ने सेम डिज़ाइन का सलवार सूट पहना था। दोनों माँ-बेटी के इस पंजाबी लुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

गणेश चतुर्थी के मौके पर अंबानी परिवार ने गणपति पूजा रखी थी। इस पूजा में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक के कंई सितारे शामिल हुए। अंबानी के इस गणपति उत्सव में शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट सहित कंई सितारे अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी। इस दौरान दोनों माँ बेटी के पंजाबी लुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

सलवार सूट में खूबसूरत दिखी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन

अंबानी परिवार के गणपति उत्सव में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन पंजाबी लुक में नजर आई। दरअसल हर बार अनारकली सूट में दिखें वाली ऐश्वर्या इस बार सिंपल पटियाला सलवार-सूट पहने दिखी। ऐश्वर्या ने इस दौरान स्काई ब्लू कलर का सूट पहना था और खुले बालों और पैरों में मोजड़ी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं  आराध्या बच्चन ने भी इस दौरान सेम डिज़ाइन का येलो कलर का सूट पहना था।

फैंस कर रहे तारीफ

ऐश्वर्या और आराध्या का ये देसी अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये दोनों कितनी क्यूट लग रही है और इनके ऑउटफिट भी प्यारे है।’ एक ने लिखा, ‘बी टाउन की बेस्ट माँ-बेटी की जोड़ी।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

यह भी पढ़े : आराध्या बच्चन की क्यूट अदा ने जीता लोगों का दिल, हाथ जोड़कर किया नमस्ते

Amitabh Bachchan: जब नाराज हो जाती है आराध्या बच्चन तो ये गिफ्ट देकर मनाते है अमिताभ बच्चन, किया खुलासा 

Exit mobile version