Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खबर पर पलटे AB de Villiers

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खबर पर पलटे AB de Villiers

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान AB de Villiers ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर Virat Kohli और Anushka Sharma के दूसरी बार पेरेंट्स  बनने की खबर दी थी। अब एबी डिविलियर्स ने इस पर पलटी मार दी है।

इन दिनो टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू है। पहले दो मैच में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नही खेले हैं। जिस पर एबी डिविलियर्स ने ब्यान दिया था कि विराट कोहली पिता बनने वाले हैं और वह अनुष्का शर्मा की देखभाल कर रहे हैं। इसी वजह से वह मैच नहीं खेल रहे हैं। अब एबी डिविलियर्स ने अपने बयान को झूठा बताया है।

ब्यान से पलटे एबी डिविलियर्स

एबी डिविलियर्स विराट कोहली के अच्चे दोस्त हैं। वह कोहली के साथ आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं। हाल ही में एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली की टेस्ट मैचों से छुट्टी को लेकर कहा था कि विराट और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एबी डिविलियर्स के इस ब्यान के बाद सोशल मीडिया पर काफी हलचल हुई ,फैंस ने किंग कोहली को बधाइयां देना शुरू कर दिया था। अब साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने अपने ब्यान पर यु टर्न लिया है।

एबी डिविलियर्स का ब्यान

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने कहा ,” जैसा कि मैंने पहले कहा था कि परिवार पहले आता है। विराट कोहली को लेकर मेरे द्वारा गलत जानकारी साझा की गई। विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने की खबर झूठी है। विराट ने टेस्ट मैच से छुट्टी क्यों ली ? ये मैं नहीं जानता। मैं बस इतना कहना चाहता हूं, विराट कोहली जहां भी हों स्वस्थ और ठीकठाक रहें। विराट कोहली मजबूती के साथ वापसी करेंगे। ”

भारत बनाम इंग्लैंड

पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर रहने के बाद अब विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में वापसी करेंगे या नहीं ? फ़िलहाल इस बारे में स्पष्ट नहीं हुआ है। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट कोहली तीसरे मैच से भी बाहर रह सकते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ भारत का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी को खेला जाना है। वहीं,पांच मैचों की इस सीरीज ने दोनों टीमें एक-एक मैच जीत चुकी हैं। तीसरा टेस्ट मैच गुजरात के राजकोट में खेला जाएगा।

Exit mobile version