लॉकडाउन में एक्ट्रेस अदा शर्मा ने वजन कम करने के लिए बनाया ख्याली पुलाव, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने वजन घटाने के लिए एक डिश बनाई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन इफ़ेक्ट

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सभी बॉलीवुड सितारे अपने घर पर हैं। ऐसे फिल्म इंडस्ट्री की कई  हस्तियां अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचाव और सावधानी के उपाए बता रहे हैं।

इन सबसे अलग बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री अदा शर्मा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह ख्याली पुलाव बनाती नजर आ रही है।

ख्याली पुलाव

इंस्टाग्राम अपने वीडियो को शेयर करते हुए अदा शर्मा ने लिखा ,” अपने सभी दोस्तों को टैग करो,जिनको ये ख्याली पुलाव खाना चाहिए। या फिर ऐसे लोगों को ,जिनको अपना वजन घटाना है। ”

अदा ने आगे लिखा ,” मैंने हाल ही के कई इंटरव्यू में कहा कि मैंने इस लॉकडाउन में काफी वजन कम किया है ,क्योंकि मैं अपने हाथ से बनाया हुआ खाती हूं। अगर आप भी वजन कम करना चाहते हैं तो इस व्यंजन को खाएं। ”

वीडियो  में अदा शर्मा गैस स्टोव पर एक फ्राई पैन रखती है और उसमें ख्याली पुलाव बनाने वाले सभी मसाले डालती है। जैसा की इस व्यंजन का नाम ही ख्याली पुलाव है। इसमें डाली जानी वाली सामग्री भी ख्याली ही है। वास्तव में कुछ नहीं।

एक्ट्रेस ने इस डिश को तैयार करते समय गणित का वही पुराना फार्मूला लगाया है ,जिसमें सिर्फ किसी भी सवाल को हल करते समय, किसी रकम को मानकर चला जाता है। वैसे वजन कम करने की लिए ये अच्छी डिश है।

वर्क फ्रंट

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो ,अदा शर्मा ने साल 2008 में 1920 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद हार्ट अटैक ,बाईपास रोड  ,कमांडों 2 और कमांडों 3 फिल्मों में काम किया। 1920 फिल्म में उन्होंने एक घोस्ट हॉंटेड लड़की का किरदार निभाया था।

Comments

Translate »