एक्ट्रेस अर्चना गुप्ता ने ऐश्वर्या राय के ताल गाने पर बारिश में किया हॉट डांस,देखें वीडियो

0
Actress Archana Gupta performed a hot dance in the rain on Aishwarya Rai's song
एक्ट्रेस अर्चना गुप्ता ने ऐश्वर्या राय के ताल गाने पर बारिश में किया हॉट डांस

एक्ट्रेस और मॉडल अर्चना गुप्ता बारिश के मौसम का खूब मजा ले रही है। बारिश में भीगते हुए अभिनेत्री के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। अर्चना गुप्ता ने ऐश्वर्या राय के ताल गाने पर हॉट डांस किया।

एक्ट्रेस अर्चना गुप्ता के वीडियो

बारिश के सीजन में एक्ट्रेस अर्चना गुप्ता खूब एन्जॉय कर रही है। कई तमिल ,कन्नड़ ,मलायम, तेलुगु और वेब फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस अर्चना गुप्ता हर दिन बारिश में डांस करती है।

अपने डांस के वीडियो और फोटोज को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती है। हाल में अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर कई फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। उनके ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं।

अर्चना गुप्ता ने बारिश में ज़ीनत अमान ,रवीना टंडन और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के गानों पर डांस वीडियो और फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए हैं।

https://www.instagram.com/p/CCqyPoaA2mT/

अभिनेत्री अर्चना गुप्ता ने ऐश्वर्या राय के ताल गाने पर डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” सिर्फ आपके लिए। वीडियो सैमसंग के नोट 10 प्लस मोबाइल से लिया गया। जोकि वाटर रेसिस्टेंट और साफ तस्वीर लेता है। ”

https://www.instagram.com/p/CCv5yB3AcYE/

मॉडल ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा ,” कभी बेपनाह बरसी ,कभी गुम सी है। ये बारिश भी कुछ कुछ तुम सी है। ” इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का हॉट अवतार बहुत धांसू लग रहा है।

https://www.instagram.com/p/CCye2QPAZJZ/

एक अन्य फोटो को फैंस के साथ साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ,” ये जो बारिश है। देखो न। ”

https://www.instagram.com/p/CC1DK15A36x/

बरसात के मौसम में गानों को झड़ी लगाती हुई अर्चना गुप्ता ने साल 1974 में रिलीज हुई निर्माता ,निर्देशक और अभिनेता मनोज कुमार, अमिताभ बच्चन और ज़ीनत अमान की फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ के फेमस गाने ‘ हाय हाय ये मजबूरी’ पर डांस वीडियो शेयर किया है। गाने के कैप्शन में लिखा ,” इस मानसून में बहुत सारे प्रेमी जोड़ों की सचाई। हाय हाय ये मजबूरी,ये मौसम और ये दूरी। ”

बारिश के इस मौसम में अर्चना गुप्ता के इन वीडियो और फोटोज को बहुत पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here