कियारा आडवाणी छोटे बजट की फिल्म में नहीं करेंगी काम, बताई ये वजह

0
कियारा आडवाणी छोटे बजट की फिल्म में नहीं करेंगी काम, बताई ये वजह
फोटोः कियारा अडवाणी

निर्माता मुराद खेतानी संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ अहम रोल निभाने वाली कियारा आडवाणी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। अब खेतानी ने कियारा आडवाणी को अपनी आने वाली फिल्म अपूर्वा में अभिनय का प्रस्ताव दिया था। इस फिल्म का बजट कम होने के कारण कियारा ने मना कर दिया।

कबीर सिंह फिल्म से बनाई खास पहचान

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने वर्ष 2019 में रिलीज हुई ‘कबीर सिंह’ फिल्म में अहम भूमिका अदा की थी ।कबीर सिंह फिल्म के निर्माता मुराद खेतानी हैं । कबीर सिंह के  बाद कियारा आडवाणी टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी है । हाल ही में कियारा ने इसी बैनर तले ‘भूल भुलैया 2’ साइन की है । मुराद ने उन्हें अपनी अगली फिल्म अपूर्वा में कास्ट करना चाहते थे । लेकिन अभिनेत्री ने मना कर दिया ।

कियारा आडवाणी की मैनेजिंग टीम का मानना है कि इस समय अभिनेत्री के पास कई बड़े बजट की फिल्में है । उनका शेड्यूल भी काफी व्यस्त चल रहा है । ऐसे में छोटे बजट की फिल्म करना इस समय उनके लिए सही नहीं है । अपनी टीम के इस सुझाव के आधार पर ही आडवाणी ने मुराद खेतानी को छोटे बजट की फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया ।

कियारा ने अपूर्वा फिल्म के लिए किया मना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खेतानी की आने वाली फिल्म अपूर्वा महिलाओं पर आधारित है । इसमें लीड रोल उनके जीवन के संघर्ष के बारे में बताया जाएगा । मूवी का कंसेप्ट दमदार होने के बाद भी बजट कम है । इसके चलते कियारा आडवाणी ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया ।

भूल भुलैया 2 फिल्म की शूटिंग रुकी

आपको बता दें हाल ही में कियारा आडवाणी ने आशुतोष गोवारीकर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘कुर्रम कूर्म’ साइन की है । कियारा आडवाणी इन दोनों आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और तब्बू भी अहम भूमिका में है । पिछले कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन कोरोनावायरस पॉजिटिव होने के बाद से सेट पर नहीं आ रहे हैं । अभिनेता के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here