Site icon www.4Pillar.news

क्यों एक्ट्रेस लीना ने एस्ट्रोनॉट प्रशांत नायर संग अपनी शादी की खबर को छुपाकर रखा ? अब 40 दिन बाद किया खुलासा

क्यों एक्ट्रेस लीना ने एस्ट्रोनॉट प्रशांत नायर संग अपनी शादी की खबर को छुपाकर रखा ? अब 40 दिन बाद किया खुलासा

मिशन गगणयान के चार अंतरिक्ष यात्रियों के नामों की घोषणा के ठीक बाद मलयालम अभिनेत्री लीना ने एक पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया। अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लीना ने बताया कि वह भारतीय एस्ट्रोनॉट प्रशांत बालाकृष्णन नायर की पत्नी हैं। दोनों की शादी 17 जनवरी 2024 को हुई थी।

मलयालम अभिनेत्री लीना नायर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चार अंतरिक्ष यात्रियों के नामों की घोषणा के ठीक बाद एक पोस्ट कर सबको चौंका दिया। जिस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिशन गगणयान का हिस्सा बनने वाले चार नामों का एलान किया तो इसके कुछ देर बाद मलयालम अभिनेत्री लीना ने एक खुलासा किया।

लीना ने क्या ये खुलासा

एक्ट्रेस लीना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सबको हैरान कर दिया। अभिनेत्री ने एस्ट्रोनॉट प्रशांत बालाकृष्णन नायर के साथ अपनी शादी का खुलासा किया। लीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा,” आज 27 फरवरी 2024 को, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय वायुसेना के फाइटर पायलट, ग्रुप कैप्टन प्रशांत बालाकृष्णन नायर को प्रथम भारतीय अंतरिक्ष यात्री विंग से सम्मानित किया। यह हमारे देश और हमारे केरल राज्य के लिए और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए गौरव का एक ऐतिहासिक क्षण है। ”

लीना ने आगे लिखा,” आधिकारिक तौर पर आवश्यक गोपनीयता बनाए रखने के लिए, मैं इस ऐलान का इंतजार कर रही थी। ताकि आपको पता चल सके कि मैंने 17 फरवरी 2024 को एक पारंपरिक समारोह में अरेंज मैरिज के जरिए प्रशांत बालाकृष्णन नायर से शादी कर ली है। ”

शादी के दो साल बाद भी नहीं मनाई सुहागरात, पत्नी ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया

मिशन गगणयान के अंतरिक्ष यात्रियों के नामों की घोषणा

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने 27 फरवरी 2024 को तिरुवंतपुरम में मिशन गगणयान के ट्रेनिंग ले रहे चार टेस्ट पायलटों के नाम की घोषणा की थी। पीएम मोदी के ऐलान के बाद लीना ने प्रशांत की पत्नी होने का ऐलान किया।

प्रशांत और लीना की वायरल फोटो

भले ही लीना ने पीएम मोदी की घोषणा के बाद प्रशांत संग अपनी शादी की घोषणा की हो लेकिन दोनों की शादी के बारे में कुछ लोग पहले से ही जानते थे। लीना और प्रशांत की शादी की खबर वायरल होने के बाद दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। जिसमें दंपत्ति भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ( ISRO ) प्रमुख एस सोमनाथ के साथ नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version