Site icon www.4Pillar.news

शादी के दो साल बाद भी नहीं मनाई सुहागरात, पत्नी ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया

Bihar News

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शारीरक संबंध ने बनाने पर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है।w पुलिस ने सुसंसगत धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। महिला थाना अध्यक्ष अदिति सिंह ने कहा कि पीड़िता के पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

मुजफ्फरपुर में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि शादी के दो सब बाद भी उनके पति ने उनके साथ सुहागरात नहीं मनाई है। महिला वैशाली जिला के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने  वाली है। उसकी शादी अहियापुर पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव में हुई थी।

महिला की पुलिस को शिकायत

महिला ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा,” मेरी शादी 31 मई 2021 को हुई थी।  शादी के बाद मैं अपने ससुराल आ गई थी। शादी के दो साल बाद तक मेरे पति ने मेरे साथ सुहागरात नहीं मनाई। इस बारे में मैंने अपने ससुराल वालों को बताया। उन्होंने ने भी मेरे पति को नहीं समझाया। ” महिला ने अपनी शिकायत में आगे कहा,” जब मैंने अपने पति से संबंध न बनाने के बारे में पूछा तो वह मुझे गलियां देने लगे। जब मैंने अपने मायके जाने की बात कही तो मेरे पति ने मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह मैं अपने दादा जी की खराब तबियत का बहाना बना कर अपने मायके चली आई। ”

FIR दर्ज

दूसरी तरफ, महिला थाना अध्यक्ष अदिति कुमारी ने  बताया कि महिला के शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़िता के पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 41, 341,323, 498 A, 505, 506 और 379 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version