Site icon www.4Pillar.news

शाहिद कपूर के बर्थडे पर वाइफ मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कहा- ‘मेरे चाँद और सूरज को…’

शाहिद कपूर के बर्थडे पर वाइफ मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कहा- 'मेरे चाँद और सूरज को...'

शाहिद कपूर के बर्थडे पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने कंई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। वहीं इन तस्वीरों के साथ मीरा ने अपने पति के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने बीते दिन यानि 25 फरवरी को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कंई बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ने उन्हें विश किया। वहीं शाहिद के बर्थडे के एक दिन बाद उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने कंई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने शाहिद को अपना चाँद और सूरज बताया है।

शाहिद कपूर के बर्थडे पर मीरा ने शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल मीरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और शाहिद की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इसके अलावा उन्होंने चाँद और सूरज की भी तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में शाहिद और मीरा साथ में मुस्कुराते हुए पोज दे रहे है। दूसरी तस्वीर में सनसेट होते देखा जा सकता है। वहीं तीसरी तस्वीर में चाँद और सूरज एकसाथ नजर आ रहे है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने अपने हस्बैंड के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे चाँद और सूरज को जन्मदिन मुबारक। ब्यूटीफुल मीन राशि का सूर्य और पूर्ण कन्या राशि का चंद्रमा। यूनिवर्स आप पर शाइन करता है।’

मीरा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर खूब प्यार बरसा रहे है। कमेंट सेक्शन में कंई फैंस ने कमेंट कर शाहिद को बर्थडे विश किया है।

2015 में रचाई थी शादी

बता दे कि शाहिद कपूर ने साल 2015 में अपने से 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी रचाई थी। शादी के बाद ये कपल दो बच्चों बेटी मिशा और बेटे जैन के पेरेंट्स बने।

Exit mobile version