‘कुछ कुछ होता है’ मूवी में अंजली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सना सैयद ने शाहरुख खान संग शेयर की सुंदर तस्वीरें, लिखी दिल को छू लेने वाली बात

0
'कुछ कुछ होता है' मूवी में अंजली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सना सैयद ने शाहरुख खान संग शेयर की सुंदर तस्वीरें, लिखी दिल को छू लेने वाली बात
फोटोः शाहरुख़ खान और सना

बॉलीवुड मूवी कुछ कुछ होता है में छोटी अंजली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सना सैयद ने अभिनेता शाहरुख खान संग सेट की फोटो शेयर की है। सना सैयद ने शाहरुख के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा नोट लिखा है।

1998 में बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर के निर्देशन मे बनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ आज भी दर्शकों को खूब पसंद आती है। इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, काजोल, सलमान खान और सना सैयद ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म के रिलीज के लगभग 23 साल बाद ‘कुछ कुछ होता है’ में छोटी बच्ची अंजली का किरदार निभाने वाली सना सैयद ने शाहरुख खान के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

एक्ट्रेस सना ने शेयर की शाहरुख खान की फोटोज

कुछ कुछ होता है मूवी में सना सैयद ने रानी मुखर्जी की बेटी अंजलि का किरदार निभाया था। अब सना ने अपनी थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है। जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटो में वह कुछ कुछ होता है फिल्म के सेट पर नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर नजर आ रही है।  दोनों तस्वीरों में शाहरुख खान संग नजर आ रही है। बता दें, सना सैयद लॉस एंजलिस में रहती है। वहीं से उन्होंने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

सना सैयद ने तो अपनी और शाहरुख खान की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बड़ा ही प्यारा कैप्शन लिखा।  उन्होंने लिखा। “शुक्रिया, मैंने अपने जीवन में हजारों बार धन्यवाद कहा है। ज्यादातर समय मेरा मतलब कुछ हद तक होता है। कई बार मैंने इसे कहा है और पूरे दिल से शब्दों के पीछे महसूस किया। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी भी उन दो शब्दों का सही अर्थ समझ लिया है। अब मुझे लगता है कि मुझे एक नए वाक्यांश की आवश्यकता है। क्योंकि स्थिति में धन्यवाद पर्याप्त नहीं है।”

ये भी पढ़ें,शाहरुख खान और गौरी की बेटी सुहाना खान के जन्मदिन पर मॉम ने शेयर की बेटी की खास फोटो, बोली-हमेशा प्यार मिलता रहेगा

अंजलि का किरदार निभाने वाली सैयद ने आगे लिखा।” जैसे कि कहा जाता है कि करण जौहर, धर्मा प्रोडक्शन यह एक फिल्म नहीं है। यह एक भावना है। मैंने हजारों बार इसे महसूस किया। ” सना सैयद ने अपने पोस्ट में हैशटैग के साथ सेलिब्रेट इन और कुछ कुछ होता है के 23 साल जोड़ा है।

इन फिल्मों में आ चुकी है नजर

आपको बता दें कि कुछ कुछ होता है फिल्म के अलावा सैयद ने ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और बॉबी देओल की और रानी मुखर्जी के साथ ‘बादल’ जैसी फिल्मों में काम किया है। साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी वह नजर आ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here