करण जौहर नें अपने पिता की याद में शुरू किया यश जौहर फाउंडेशन, फ़िल्मी जगत से जुड़े लोगो की होगी सहायता 

यश जौहर फाउंडेशन की शुरुवात फ़िल्मी जगत से जुड़े लोगो की सहायता करने के लिए की गयी है। यह फाउंडेशन फ़िल्मी जगत से जुड़े लोगो को वित्तीय सहायता , स्वास्थ्य एवं शिक्षा एवं कौशल प्रदान करने में मदद करेगा।

फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने दिवंगत पिता और फिल्म निर्माता यश जौहर की याद में एक फाउंडेशन की शुरुवात की है। इस फाउंडेशन का नाम यश जौहर फाउंडेशन रखा गया। इस फाउंडेशन का उद्देश्य फ़िल्मी जगत से जुड़े लोगो की मदद करना है।

करण जौहर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा ” यह मेरे पिता की याद में और उनकी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए बनाया गया प्यारा और सच्चा श्रम है।

मुझे आज यश जौहर फाउंडेशन को लांच करते हुए बड़ा गर्व महसूस हो रहा है,जिसे भारत के मनोरंजन उद्योग में काम करने वाले लोगो के लिए बड़े ही प्यार भाव से बनाया गया है। हमने फिल्म जगत से जुड़े लोगो के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने के लिए इसका निर्माण किया है। हमने यह भी सुनिश्चित किया है कि महामारी से लड़ रहे हमारे लोगो को तत्काल सहयता मिल सके ”

उन्होंने आगे लिखा,” आप सभी के लिए मेरे बायो में एक लिंक प्रदान किया गया है । वहां जाकर आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी कि हमसे कैसे सम्पर्क करना है।” उनकी इस पोस्ट पर  भूमि पेडनेकर , अभिषेक बच्चन , दीया मिर्ज़ा , भावना पांडे , महदीप कपूर सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों ने कमेंट और इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं ।

Comments

Translate »