Site icon www.4Pillar.news

एक्ट्रेस शक्ति मोहन ने नोरा फतेही के ‘ओ साकी’ गाने पर किया धांसू डांस,बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

एक्ट्रेस और डांसर शक्ति मोहन का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में शक्ति बाटला हाउस फिल्म के 'ओ साकी साकी' गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

एक्ट्रेस और डांसर शक्ति मोहन का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में शक्ति बाटला हाउस फिल्म के ‘ओ साकी साकी’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

टीवी का चर्चित चेहरा और डांसर शक्ति मोहन और मैट का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में शक्ति मोहना और उनके डांस पार्टनर मैट शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के बोल हैं ‘ओ साकी साकी’। दोनों का डांस वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से फ़ैल रहा है।

इंडियन डांस कंपनी नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए गए शक्ति मोहन के डांस वीडियो मात्र 2 घंटे में 6 हजार से भी अधिक बार देखा जा चूका है। वीडियो सॉन्ग की खास बात ये है की शक्ति मोहन के डांस मूव्स बहुत ही शानदार हैं। शक्ति मोहन हूबहू नोरा फतेही की तरह डांस करती नजर आ रही है।

आपको बता दें,दिल्ली में जन्मी शक्ति मोहन ज़ी टीवी के रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन दो को विनर रह चुकी हैं। शक्ति मोहन का बॉलीवुड में पहला कोरियोग्राफ किया गाना ‘नैनों वाले ने’ दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत के लिए था। शक्ति मोहन कलर्स टीवी के ‘झलक दिखला जा’ शो में बतौर प्रतियोगी हिस्सा ले चुकी है।

Exit mobile version