Site icon www.4Pillar.news

अनन्या पांडे को डेट कर रहे है आदित्य रॉय कपूर, स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे दोनों, फोटोज हुई वायरल  

अनन्या पांडे को डेट कर रहे है आदित्य रॉय कपूर, स्पेन में एक दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे दोनों, फोटोज हुई वायरल

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में दोनों को स्पेन में रोमांटिक मोमेंट्स एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है।

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के डेटिंग की अफवाहें पिछले काफी समय से आ रही है। कोई बॉलीवुड पार्टी हो या फिर कोई इवेंट दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। वहीं हाल ही में दोनों की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। बता दे कि अन्नया और आदित्य इन दिनों स्पेन में वेकेशन मना रहे है।

रोमांटिक अंदाज में दिखे अनन्या और आदित्य

दरअसल मानव मंगलानी ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों को साथ में रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। तस्वीरों में आदित्य अनन्या को पीछे से हग करते हुए नजर आ रहे है।

लुक की बात करें तो आदित्य इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आए। वहीं अनन्या इस दौरान ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ब्रांड न्यू कपल अलर्ट। आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे लिस्बन में क्वालिटी टाइम बिता रहे है।’

साथ में अटैंड किया कॉन्सर्ट

बीते दिन अन्नया और आदित्य साथ में एक कॉन्सर्ट में भी गए थे।  दोनों ने इस दौरान की झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी। हालाँकि दोनों ने अपनी तस्वीरें शेयर नहीं की थी।

काफी समय से उड़ रही दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें

बता दे कि आदित्य और अन्नया के रिलेशनशिप की खबरें काफी लंबे समय  से आ रही है। हालाँकि पिछले साल जब दोनों ने एक दीवाली पार्टी में साथ में फोटोज क्लीक कराई तो दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहों को और भी हवा मिल गई। इसके बाद दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता रहा है। आदित्य और अनन्या ने वैसे तो फिलहाल अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन दोनों की ये वायरल तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही है।

Exit mobile version