भारत से पाकिस्तान की हार के बाद कामरान अकमल ने उड़ाया अर्शदीप का मजाक, हरभजन सिंह ने ऐसी लगाई क्लास, मांगनी पड़ी हाथ जोड़कर माफी

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच में आखिरी ओवर करने के लिए अर्शदीप सिंह पर भद्दी टिपण्णी की थी। वीडियो देखने के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कामरान की ऐसी क्लास लगाई कि पाकिस्तानी क्रिकेटर को हाथ जोड़कर माफी मांगी पड़ी।

हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ था। इस मैच में पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह का नाम लेकर सिख समुदाय का मजाक उड़ाया था। जैसे ही हरभजन सिंह को इस बात का पता चला तो उन्होंने कामरान को आड़े हाथों लिया। पूर्व स्पिनर ने कामरान की अक्ल ठिकाने लगाते हुए सिख समाज का इतिहास भी बताया।

हार के बाद बौखलाया कामरान अकमल

दरअसल, अमेरिका के न्यूयॉर्क में खेले गए भारत बनाम पाकिस्तान मैच के आखिरी ओवर को अर्शदीप सिंह ने फेंका था। मैच के आखिरी ओवर में पाकिस्तान टीम को जीत के लिए 18 रन लेने थे लेकिन वे 11 रन ही ले पाए और छह रन से मैच हार गए। इसके बाद पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर कामरान अकमल ने अर्शदीप का मजाक उड़ाते हुए सिख समाज पर भद्दी टिपण्णी की। टीवी शो में मैच का विश्लेषण करते हुए अकमल ने कहा,” सरदार जी 12 बज गए क्या ?  ”

पूर्व क्रिकेटर ने लगाई पाकिस्तानी खिलाड़ी की क्लास

कामरान अकमल का ये वीडियो जब हरभजन सिंह ने देखा तो सोशल मीडिया के जरिए अकमल की वाट लगा दी। सिंह ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा,”लाख दी लानत तेरे कामरान अकमल। आपको अपना गंदा मुंह खोलने से पहले सिखों का इतिहास जान लेना चाहिए।  हम सिखों ने अपनी माताओं बहनो को उस समय बचाया था, जब उन्हें आक्रांताओं ने बंदी बना लिया था। उस समय भी 12 बजे थे। तुम्हे शर्म आनी चाहिए। ”

खिंचाई के बाद कामरान ने माफी मांगी

हरभजनं सिंह द्वारा लगाई गई क्लास के बाद कामरान की अक्ल ठिकाने आ गई। सोशल मीडिया पर भारी आलोचना के बाद कामरान ने एक पोस्ट कर हाथ जोड़कर माफी मांगी। माफी मांगते हुए कामरान ने लिखा,” मैं अपनी हालिया टिपण्णी पर गहरा खेद व्यक्त करता हूं और हरभजन सिंह तथा सिख समुदाय से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। मेरे शब्द अपमानजनक थे। मैं पूरी दुनिया में सिखों का बहुत सम्मान करता हूं। मेरा किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। मैं सच में माफ़ी चाहता हूं। “

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9273 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments